Friday, February 21

कंगना रनौत ने कहा- इंदिरा जयसिंह की कोख से ही जन्म लेते हैं निर्भया के दोषियों जैसे दरिंदे

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म पंगा रिलीज होते वाली हैं। कंगना रनौत अपनी फिल्म आने से पहले कोई न कोई ऐसा बयान देती हैं जिससे वह सुर्खियों में आ जाती हैं। अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन के दौरान जब रिपोर्टर ने उसने सवाल किया कि भारत की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह के निर्भया के दोषियों को माफ कर देने वाले बयान पर क्या प्रतिक्रिया देना चाहेंगी। इस सवाल के जवाब में कंगना ने वकील इंदिरा जयसिंह को काफी खरी-खोटी सुना दी। कंगना इंदिरा जयसिंह के इस बयान से काफी एग्रेसिव नजर आयी।
वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह के निर्भया के दोषियों पर दिए गये बयान पर कंगना रनौत ने कहा कि उस महिला को कुछ दिनों के लिए उन दोषियों के साथ जेल में रखों। उनको रखना चाहिए उस महिला को जरूरत हैं। समझ नहीं आता है कि ऐसी औरते कैसी होती हैं.. ऐसी औरतों की कोख से निर्भया के दोषी जैसे दरिंदे पैदा होते हैं। ऐसी ही कोख से जन्म लेते हैं निर्भया के आरोपियों जैसे लोग… जिसकों हत्यारों से सहानुभूति होती है.. उस पर प्यार आता है।
आपको बता दें कि 22 जनवरी को मुंबई में फिल्म पंगा का प्रीमियर रखा गया था इस दौरान मीडिया इकठ्ठा हुई थी प्रेस कांफ्रेंस के लिए। प्रेस कांफ्रेंस में कंगना रनौत, नीना‌ गुप्ता, जस्सी गिल और फिल्म की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी भी मौजूद थीं। देश में चल रहे मुद्दों पर भी प्रेस कांफ्रेंस में सवाल पूछे गये जिनमें से निर्भया के मामले पर भी कंगना से सवाल किया गया था।