Friday, February 21

कान फिल्म फेस्टिवल 2018 : कंगना ही नहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भी बिखेरेंगी जलवा

कान फिल्म फेस्टिवल 2018 : कंगना ही नहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भी बिखेरेंगी अपना जलवा, देखें तस्वीरें
साल 2018 के कान फिल्म फेस्टिवल का आगाज फ्रांस में 8 मई को हो गया था जो 19 मई तक चलेगा। 71वें कान फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर की सुंदरियां रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरेंगी। कंगना रनौत ने बॉलीवुड से रेड कारपेट पर चलने का आगाज शुरू कर दिया है। कंगना के अलावा बॉलीवुड से कई अभिनेत्रियां इस बार कान के रेड कारपेट पर कैट वॉक करती दिखेंगी।
बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत कान फिल्म फेस्टिवल 2018 के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। बता दें कि बॉलीवुड से कंगना ने कान 2018 के फिल्म फेस्टिवल में पहली एंट्री ली है। रेड कारपेट पर कंगना का लुक बेहद बोल्ड और अट्रेक्टिव रहा। कंगना ने ब्लैक कलर की साडी़ के साथ ब्लैक ब्लाउज पहन कर पफ हेयर स्टाइल किया था। बता दें कि इसे रेट्रो लुक भी कहते हैं। कंगना रनौत के ऑफिशियल इंस्टाग्राम फैन क्लब ग्रुप से उनके रेट्रो लुक में तस्वीरें शेयर की गई हैं। कंगना के फैन क्लब ने उनकी जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनकी पहनी साडी़ को लेकर कई बातों का जिक्र है।
कंगना का ये रेट्रो लुक बेहद बोल्ड और खूबसूरत लग रहा है। बता दें कि कंगना के कान फिल्म फेस्टिवल 2018 के रेड कारपेट वॉक के लिए फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने कपडे़ डिजाइन किए थे। कंगना के कान 2018 के फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कंगना की रेड कारपेट के लिए तैयार एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सभ्यसांची ने कैप्शन में अपनी साडी़ की डिटेलिंग दी है। साडी़ के फैब्रिक और उसकी कारीगरी की बात की है। मालूम हो कि कंगना ने अपने रेट्रो लुक के साथ हाथ में जो बटुआ पकडा़ हुआ है वो भी सभ्यसांची ने ही डिजाइन किया है।
कंगना ने कान फिल्म फेस्टिवल 2018 में अपने रेट्रो लुक से लोगों को चौंका दिया है। वहीं 19 तारीख तक चलने वाले इस फेस्टिवल में कई बडी़ बॉलीवुड हस्तियां नजर आने वाली हैं। खबरों के मुताबिक 12 मई को यानी की कल एश्वर्या राय कान के रेड कारपेट पर जलवा बिखेरेंगी। कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी कान 2018 के रेड कारपेट पर चलेंगी। बता दें कि माहिरा खान शाहरुख खान की बॉलीवुड फिल्म ‘रईस’ में नजर आ चुकी हैं। कुछ दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में रही सोनम कपूर भी कान में नजर आएंगी। सोनम कपूर के अलावा पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इस साल कान के रेड कारपेट पर फोटो शूट करवाएंगी।