Friday, December 6

कामधेनू पेन्ट्स द्वारा आयोजीत ‘मेगा कॉन्ट्रैक्टर्स मीट’ में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके

भारत की अग्रणी डेकॉरेटिव पेन्ट कंपनी कामधेनू पेन्ट्स ने तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में पेन्टिंग कॉन्ट्रैक्टरों के लिए मेगा कॉन्ट्रैक्टर्स मीट का आयोजन किया जिसमें हरियाणा की मशहूर गायिका सपना चौधरी ने लाइव परफॉर्म किया। कंपनी ने दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड व पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पेन्टिंग कॉन्ट्रैक्टरों के लिए अपनी ‘सैकिंडरी स्कीम’ के समापन के लिए इस मेगा कॉन्ट्रैक्टर्स मीट का आयोजन किया। इस आयोजन में गाजियाबाद, हलद्वानी, अम्बाला, फरीदाबाद, दिल्ली, देहरादून व आगरा जैसे शहरों के 2500 से ज्यादा पेन्टरों ने भाग लिया।
कामधेनू ने कई बार अपने डीलरों के लिए बॉलीवुड कार्यक्रमों का आयोजन किया है किंतु यह पहली बार है कि कंपनी ने अपने पेन्टिंग कॉन्ट्रैक्टरों के लिए ऐसा मेगा ईवेंट आयोजित किया है। इस आयोजन के बारे में कामधेनू पेन्ट्स के निदेशक श्री सौरभ अग्रवाल ने कहा, ”इस आयोजन के पीछे हमारा उद्देश्य है कि पेन्टिंग कॉन्ट्रैक्टरों व अंतिम उपभोक्ताओं के बीच अपने इमल्शंस की प्रीमियम रेंज की स्वीकार्यता को बढ़ाया जाए। और इस तरह से उन्हें बढ़ावा मिलेगा कि वे इस अभिनव और पैसा वसूल उत्पाद को देश के अंदरूनी इलाकों तक लेकर जाएं। पेन्टरों को और अधिक प्रोत्साहित करने के लिए कामधेनू पेन्ट्स ने इस आयोजन के दौरान लकी ड्रॉ का आयोजन भी किया जिसके तहत 1 टन विंडो एसी, 32 इंच एलईडी टीवी, सोनी म्यूजि़क सिस्टम, वॉशिंग मशीन, रूम वाटर कूलर, 2 मोटरसाइकिल और स्मार्ट फोन ईनाम में दिए गए।
कामधेनू पेन्ट्स के बारे में
कामधेनू ग्रुप की स्थापना 1994 में सर्वश्रेष्ठ कीमत पर सर्वोत्तम क्वालिटी के टीएमटी बार मुहैया कराने के ध्येय के साथ हुई। श्री सतीश कुमार अग्रवाल द्वारा स्थापित यह कंपनी आज ब्रांडेड टीएमटी बार के क्षेत्र में मार्केट लीडर है और ‘कामधेनू टीएमटी बार’ भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला टीएमटी बार है, इस ब्रांड का सेल्स टर्नओवर लगभग 12000 करोड़ रुपए का है। परिचालन में ज्यादा पारदर्शिता और गतिशीलता लाने के लिए कामधेनू अपने स्टील व्यापार में फ्रैंचाइज़ी मॉडल का पालन करती है। पूरे भारत में कामधेनू के पास 11,500 से अधिक डीलरों और वितरकों की श्रृंखला है जिनमें से 7,500 केवल स्टील कारोबार को समर्पित हैं। टीएमटी विशेषज्ञ होने के चलते कामधेनू ने भूकम्प रोधी कामधेनू 10000 टीएमटी बार और कामधेनू नेक्स्ट टीएमटी बार, अगली पीढ़ी के लिए इंटरलॉक स्टील भी लांच किया है। कंपनी को इंडिया पावर ब्रांड 2016, एशियाज़ मोस्ट प्रॉमिसिंग ब्रांड−2016 और वर्ल्ड्स बैस्ट ब्रांड 2015 जैसे सम्मानों से नवाज़ा गया है। कंपनी ने 2017−18 में स्टील व पेन्ट के लिए वर्ल्ड बैस्ट ब्रांड अवार्ड भी जीता है। कामधेनू पेन्ट्स भारत की अग्रणी पेन्ट कंपनियों में से एक है, यह कामधेनू लिमिटेड का डिविजन है। यह कंपनी वैश्विक मानकों के सर्वश्रेष्ठ पेन्ट उत्पाद पेश करती है। कामधेनू पेन्ट्स−कलर ड्रीम्ज़ ब्रांड के पोर्टफोलियो में शामिल हैं− ऐक्सटीरियर इमल्शन, इंटीरियर इमल्शन, ऐक्रिलिक डिस्टेम्पर्स, इनेमल पेन्ट, सीमेंट पेन्ट्स, वॉल प्राइमर और पुट्टी, तथा टेक्सचर व डिजाइनर फिनिश, स्टेनर, पी.यू., वुड फिनिश और मेटालिक फिनिश। कामधेनू पेन्ट्स के 4000 डीलर और वितरक देश भर में फैले हुए हैं।