Home Bollywood खुल गया राज! आखिर अक्षय क्यों नहीं करते करण जौहर और बड़े...

खुल गया राज! आखिर अक्षय क्यों नहीं करते करण जौहर और बड़े निर्माताओं के साथ काम

0

अक्षय कुमार जल्द ही राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म गुड न्यूज़ में नज़र आएंगे। फिल्म गुड न्यूज़ कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जोकि आईवीएफ ट्रीटमेंट पर आधारित है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ साथ दिखाई देंगे। अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं, प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने एक बड़ा खुलासा किया है।
आपने अकसर देखा होगा कि अक्षय कुमार किसी बड़े डायरेक्टर या निर्माता की फिल्मों में दिखाई नहीं देते, वह केवल नए निर्देशकों के साथ ही काम क्यों करते हैं। इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार ने किया है। बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूवेज़ के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया के साथ बातचीत करते हुए दावा किया, ‘मैं नए निर्देशकों के साथ काम करता हूं क्योंकि बड़े निर्देशक मुझे (उनकी फिल्मों में) नहीं लेते हैं। यही सच है।’
अक्षय कुमार ने बड़े फिल्म निर्माताओं में से एक करण जौहर पर टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि मैंने कई नये निर्देशकों के साथ काम किया था। केसरी अभिनेता ने आगे बताया, जब बड़े लोग आपको अपनी फिल्मों में नहीं लेते हैं, तो आपको अपनी यात्रा खुद शुरू करनी होगी। उदाहरण के दौर पर आपको समझना होगा कि यदि आपको बड़े प्रकाशन में नौकरी नहीं मिलती है, तो आप छोटे से ही अपने आगे के सफर की शुरूआत करेंगे। इसी दौरान आप मेहनत करके बड़ी जगह पहुंच सकते हैं। अगर बड़े प्रकाशन में काम नहीं मिला तो आप बस घर पर यह सोच कर नहीं बैठ सकते कि मेरे इतने सक्षम होने के बावजूद, मुझे बड़ी कंपनी नहीं मिला। ऐसा ही कुछ मेरे साथ हुआ बड़े निर्माता मुझे अपनी फिल्मों में नहीं लेते इस फिल्म में नये निर्देशकों के साथ काम करता हूं।
यह पूछे जाने पर कि क्या कोई समय ऐसा था जब बड़े निर्देशक केवल खानों के साथ काम करने में रुचि रखते थे, अक्षय ने जवाब दिया, वे (बड़े निर्देशक) योग्य लोगों के पास गए। आप देखते हैं, ऐसा नहीं है कि केवल खान ही आसपास थे। कपूर और अन्य भी थे। मुझे लगता है कि मैं इसके लायक नहीं था, इसलिए मैंने इसे अपने तरीके से अर्जित किया।
अभिनेता ने कहा कि भले ही बड़े फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों का निर्माण करें, लेकिन वे उसे निर्देशित नहीं करते हैं। अक्षय कुमार ने आगे कहा कि बड़ें निर्माता मुझे क्यों साइन नहीं करते इसका उत्तर तो आपको केवल करण जौहर और यश चौपड़ा के प्रोडक्शन वाले ही बता सकते हैं। नए कलाकार और निर्देशकों के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, सुपरस्टार अक्षय कुमार ने आगे कहा, राज (मेहता, गुड न्यूज़ निर्देशक) मेरे 21 वें नए निर्देशक हैं। मुझे यह भी लगता है कि अच्छे काम करने का उनका लालच कई पुराने निर्देशकों की तुलना में कहीं अधिक है।

उनके लिए, यह एक करो या मरो की स्थिति है, क्योंकि (उन्हें लगता है) यदि फिल्म नहीं चली तो उनका करियर खत्म हो जाएगा। अक्षय कुमार ने आगे कहा कि वह भले नये नए निर्देशकों के साथ काम करते हैं लेकिन सेट पर उनके काम में कभी इंटरफेयर नहीं करते वह उनकी क्षमता पर भरोसा करते है उन्हें कभी निर्देशित करने की कोशिश नहीं करते। फिल्मों में मेरा इनपुट कुछ भी नहीं है। मैं किसी भी तरह का मार्गदर्शक बल नहीं हूं। मैंने कोई स्कूल नहीं खोला है। वे आते हैं, वे अपना काम खुद करते हैं। वे अच्छा काम करते हैं, इसीलिए वे मेरे साथ हैं। दरअसल, इससे ज्यादा और कुछ नहीं। मुझे पटकथा और पटकथा पर भरोसा है। इसके साथ ही आपकी 60 प्रतिशत नौकरी हो गई है। बाकी काम निर्देशक ने किया है। गुड न्यूवेज़ 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। कॉमेडी में करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं।