Thursday, September 19

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़, पांच आतंकी ढेर

जम्मू। जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में पांच आतंकियों को मार गिराया है। अब तक मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। सर्च ऑपरेशन जारी है। इस बीच, मुठभेड़ के बाद कई जगहों पर हुई झड़पों में कई लोग घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार, तीन-चार आतंकी कुलगाम जिले के केलम देवसर इलाके में छिपे हुए हैं। सुरक्षाबलों ने इस इलाके की घेराबंदी कर ली है और फिलहाल मुठभेड़ जारी है। बता दें कि इस मुठभेड़ में पीएचडी स्कॉलर से आतंकी बने वसीम अहमद के भी मारे जाने की खबर है। आतंकी गांव में कब घुसे इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। बीती रात सुरक्षा बलों को इस गांव में कुछ संदिग्ध लोगों की गतिविधि के बारे में सूचना मिली थी। इस सूचना के बाद सेना के जवानों ने पूरे गांव को चारों ओर से घेर लिया और इनकी तलाशी शुरू कर दी। इससे बौखलाए आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सेना ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया और फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।
बता दें कि बुधवार के दिन कुलगाम में आतंकियों ने अपरान्ह करीब साढ़े तीन बजे लारू गांव में स्थित सीआरपीएफ की 18वीं वाहिनी के शिविर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था। यह ग्रेनेड शिविर के भीतरी हिस्से में गिरा और एक जोरदार धमाके के साथ फट गया। इस हमले में दो जवान जख्मी हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *