Saturday, March 28

माँ सहित दो बच्चों की हत्या का पर्दाफाश पुलिस सभागार में प्रेसवार्ता कर किया हत्या की घटना का खुलासा

नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो
अमरोहा। पुलिस ने मां सहित दो बच्चों की हत्या का पर्दाफाश किया है। अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने प्रेसवार्ता कर घटना का खुलासा किया। और पत्नी के हत्यारोपी पति को जेल भेज दिया।
गुरूवार को पुलिस सभागार स्थित अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने प्रेसवार्ता आयोजित कर बताया कि गत 13 फरवरी को डिडौली के सेतली गाँव मे पति आसिफ ने पुलिस को तहरीर दी थी कि उसकी पत्नी की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती और आज उसने दोनो मासूम बच्चो का गला घोंट कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मासूम बच्चो के शव और मृतका के शवों का पोस्ट मार्टम कराया। 15 फरवरी को मृतका के भाई ने अपने बहनोई आसिफ के खिलाफ तहरीर दी और पुलिस को बताया कि मेरी बहन और उसके बच्चो की हत्या उसके शोहर आसिफ ने दहेज न मिलने के कारण की है पोस्टमार्टम रिपोर्ट और घटना स्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस को आसिफ पर शक था इसलिये जब आसिफ को पकड़ कर पूछताछ की गई तो आसिफ ने हत्या कबूल करते हुए बताया कि उसकी पत्नी साइमा की दिमागी हालत ठीक नही रहती थी और वह बिना कपड़ों के घर से निकल जाती थी उसने उससे छुटकारा पाने के कई प्रयास किये।
13 फरवरी को जब में दुकान से घर गया तो साइमा बिना कपड़े पहने खड़ी थी और मेरे दोनो बच्चे मृत अवस्था मे पड़े थे ये देख कर में अपना आपा खो बैठा और पास में पड़ी सलवार से नाड़ा निकालकर उससे साइमा का गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को उठा कर बैड पर डाल दिया और दोनों बच्चो के शव को बैड के अंदर रख कर में घर से बाहर चला गया और पुलिस को गुमराह करने के लिये साइमा पर दोनों बच्चो की हत्या कर आत्महत्या करने का आरोप लगा दिया।