Home Bollywood स्मिता पारिख का आरोप, ‘पेड पीआर आवाज दबाने की कर रहा है...

स्मिता पारिख का आरोप, ‘पेड पीआर आवाज दबाने की कर रहा है कोशिश’

0
मनोरंजन टीम। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच अभी भी चल रही है। सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया कि पेड पीआर उनकी आवाज को दबाने की कोशिश कर रहा है। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद यह केस बिहार सरकार के निवेदन पर केंद्र सरकार ने सीबीआई को ट्रांसफर किया है। इसके बाद एक के बाद एक कई खुलासे हुए हैं।
इसी दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इस जांच में शामिल हुआ और उसने कई लोगों को कार्यालय बुलाकर पूछताछ की। वहीं रिया चक्रवर्ती को जेल में भी रखा। इसके चलते बॉलीवुड और ड्रग नेक्सस के बीच का कनेक्शन एक बार फिर खुलकर सामने आया है। सीबीआई मामले की अभी भी जांच कर रही है।
सुशांत की दोस्त स्मिता ने अब खुलासा किया कि उनकी आवाज दबाने की कोशिश हो रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत के विरोधियों को एक चांटा पड़ने वाला है, जब यह कोर्ट में केस मामला जाएगा। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘जब से मैं सुशांत सिंह राजपूत मामले में लड़ाई लड़ रही हूं।
तब से पेड पीआर के पास एक ही काम है कि वह मेरी आवाज को दबा सके। मैंने अपना काम कर दिया है और सीबीआई को सबूत दे दिए है, तो मेरी आवाज बंद करने से कुछ नहीं होगा और जब मामला कोर्ट में पहुंचेगा। तब पूरी पीआर टीम को एक करारा तमाचा पड़ने वाला है। ‘ इसके अलावा उन्होंने लिखा, ‘किसी के मर्डर पर कई लोग वीडियो बना रहे हैं।
अगर आपके पास सबूत है तो उन्हें आगे आकर सीबीआई को देना चाहिए। समर्थकों में फूट भी डालना चाहते हैं। मैं उन से निवेदन करूंगी कि वह सीबीआई के पास चले और अपना पक्ष रखें। ‘ वही सुशांत की सह-कलाकार सपना पब्बी को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को