Home Bollywood सुहाना खान के बाद अब चित्रांगदा सिंह ने रंगभेद को लेकर कही...

सुहाना खान के बाद अब चित्रांगदा सिंह ने रंगभेद को लेकर कही ये बात

0

मनोरंजन टीम। हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपने रंगभेद को लेकर की गई टिप्पणियों पर पोस्ट शेयर किया, जिसने जमकर सुर्खियां बटोरीं थी। सुहाना ने बताया कि उन्हें ट्रोलर्स ‘बदसूरत’ और ‘काली’ कहकर पुकारते थेl सुहाना ने अपनी गहरी त्वचा के बारे में बात की और कहा कि पहली बार वह इसका शिकार तब हुई थी, जब वह केवल 12 साल की थी।

 

 

 

 

 

 

अब बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी उन्हीं के नक्शे कदमों पर चल रही है, उन्होंने भी अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट मेंरंगभेद के बारे में बात की है। अपनी कुछ आकर्षक तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए चित्रांगदा ने लिखा, ‘आई एम ब्राउन एन हैप्पी!’

 

 

 

 

 

 

इसके साथ ही उन्होंने एक खुश-चेहरे का इमोटिकॉन जोड़ा है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब चित्रांगदा ने अपनी त्वचा के रंग के बारे में बात की है। इससे पहले एक मनोरंजन वेबसाइट से बात करते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उन्होंने अतीत में गोरा बनाने का दावा करने वाली क्रीम का प्रचार करने से इनकार कर दिया था और इस बारे में पूछे जाने पर चित्रांगदा ने अपने बयान में यह स्पष्ट कर दिया था कि उन्हें अपनी त्वचा के रंग पर गर्व है। इस बीच काम के मोर्चे पर चित्रांगदा को आखिरी बार फिल्मकार गौरव के. चावला की फिल्म ‘बाज़ार’ में सैफ अली खान और राधिका आप्टे के साथ देखा गया था। वह अपनी आगामी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग कर रही थीं, इसे वर्तमान में चल रहे COVID-19 के प्रकोप के कारण होल्ड पर रखा गया है।