Home Bihar सुशांत सिंह राजपूत के बाद बिहार के एक और कलाकार की मुंबई...

सुशांत सिंह राजपूत के बाद बिहार के एक और कलाकार की मुंबई में हुई मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

0
अक्षत एमबीए के बाद लगभग 2 साल से मुंबई के फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहा था और वह मुम्बई में एक युवती के साथ रूम पार्टनर के रूप में रह रहा था.
मुजफ्फरपुर: सुशांत सिंह राजपूत के बाद बिहार के एक और कलाकार अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में मौत हो गई है. हालांकि मृतक कलाकार के परिजनों ने आत्महत्या की बात को नकारते हुए हत्या का आरोप लगाया है. बता दें कि अक्षत कई म्यूजिक एलबम में काम कर चुका था और वह मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर मोहल्ले का रहने वाला था.

 

फिल्म इंडस्ट्री में कर रहा था स्ट्रगल:- मिली जानकारी अनुसार अक्षत एमबीए के बाद लगभग 2 साल से मुंबई के फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहा था. मुंबई पुलिस के अनुसार मृतक ने आत्महत्या की है. जबकि परिजनों ने आरोप लगाया है कि अक्षत की हत्या की गई है. बता दें कि मुंबई में वह एक युवती के साथ रूम पार्टनर के रूप में रह रहा था. मुजफ्फरपुर के छोटे व्यवसाई राजू चौधरी के बेटे अक्षत उत्कर्ष ने मुम्बई पुलिस के अनुसार 27 सितम्बर को आत्महत्या की है.

 

मृतक के परिजन ने कही यह बात:- मृतक के चाचा ने बताया कि उनलोगों को सूचना मिली कि उनके भतीजे ने आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद वो लोग जब मुम्बई गए तो उन्हें पता चला कि उनके भतीजे ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है. इधर, उन्हें पता चला कि उनके भतीजे का सारा सामान उत्कर्ष के साथ रह रही लड़की स्नेहा चौहान के पास है. जब वो अक्षत का समान लेने पहुंचे तो पता चला कि मृतक के रूम को सील भी नहीं किया गया था. ऐसा में उन्होंने हत्या की आशंका जताई है.