Home Bollywood अक्षय ने ट्रांसजेंडरों के सपोर्ट में शेयर किया वीडियो- नज़रिया बदलने की...

अक्षय ने ट्रांसजेंडरों के सपोर्ट में शेयर किया वीडियो- नज़रिया बदलने की अब हमारी बारी है!

0
मनोरंजन टीम। अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी 9 नवम्बर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। इस हॉरर कॉमेडी फ़िल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर के किरदार में भी नज़र आएंगे।
रिलीज़ से पहले अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ट्रांसजेंडर्स के प्रति नज़रिया बदलने की अपील लोगों से की गयी है। इस वीडियो में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी और लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी नज़र आ रही हैं।
वीडियो को ट्विटर पर शेयर करके अक्षय ने लिखा- नज़र से बचने के लिए तो बहुत टीके लगा लिये, नज़रिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है। आइए, जेंडर स्टीरियोटाइप को ख़त्म करें और लाल बिंदी लगाकर तीसरे जेंडर के लिए अपना सपोर्ट बढ़ाएं, जो प्यार और सम्मान का प्रतीक है।
वीडियो में अक्षय कुछ ट्रांसजेंडरों के साथ नाचते हुए भी दिखते हैं। लक्ष्मी को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं।
लक्ष्मी अपने पुराने टाइटल लक्ष्मी बम को लेकर विवादों में रही थी, जिसके बाद इसका शीर्षक सिर्फ़ लक्ष्मी कर दिया गया। हाल ही में फ़िल्म का गाना बम भोले रिलीज़ किया गया था, जिसमें अक्षय ट्रांसजेंडर के गेटअप में एनर्जेटिक डांस करते नज़र आ रहे हैं।
गाना इंटरनेट पर ख़ूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में अक्षय 100 ट्रांसजेंडर्स के साथ डांस कर रहे हैं। 2020 में अक्षय की यह पहली रिलीज़ है। कोविड-19 पैनडेमिक के चलते उनकी सभी फ़िल्में पोस्टपोन हो गयीं।
बस, लक्ष्मी को इसी साल ओटटी पर रिलीज़ किया जा रहा है। पहले यह फ़िल्म इसी साल ईद पर रिलीज़ होने वाली थी। अक्षय की सूर्यवंशी भी इसी साल रिलीज़ होने वाली थी, पर वो फ़िल्म अब अगले साल पहले क्वार्टर में आएगी।
इसके अलावा बच्चन पांडेय, पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, बेलबॉटम, अतरंगी रे भी 2021 में रिलीज़ होने की सम्भावना है।