Home Bollywood आश्रम के दूसरे सीज़न में खुलकर सामने आएगी बाबा की डार्क साइड,...

आश्रम के दूसरे सीज़न में खुलकर सामने आएगी बाबा की डार्क साइड, बॉबी देओल ने शेयर किया

0
मनोरंजन टीम। MX Player पर आ रही वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न आश्रम चैप्टर 2 अगले महीने 11 तारीख़ को रिलीज़ हो रहा है। बॉबी ने दूसरे चैप्टर का टीज़र इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। टीज़र में बॉबी कहते हैं कि आश्रम की परम्परा वो ख़ुद तय करेंगे। इस सीरीज़ में बॉबी देओल एक काल्पनिक काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार निभा रहे हैं।
बॉबी ने इस बारे में कहा- “मैं इस सीरीज़ के पहले अध्याय को इतनी बड़ी सफल बनाने के लिए दर्शकों का धन्यवाद करूंगा, इतना ही नही अगले अध्याय में, काशीपुर वाले बाबा निराला का वो रूप और एक ऐसी तीव्र शक्ति दिखाई गई है, जहां वो अपने फायदे के लिए हर नियम को बदल देते हैं और अपने ख़िला़ जाने वाले हर नियम को झुका भी देते हैं। यूं कहें कि एक ऐसा पक्ष दिखाया गया है, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता।आश्रम का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है।
आश्रम 28 अगस्त को रिलीज़ की गयी थी। प्लेटफॉर्म ने जो आंकड़े जारी किये थे, उसके अनुसार दो हफ़्तों में सीरीज़ को 200 मिलियन यानि 20 करोड़ से अधिक बार स्ट्रीम किया जा चुका था, यानि लगभग इतने लोग इस सीरीज़ को देख चुके थे। इंस्टाग्राम पर एमएक्स प्लेयर के एकाउंट से इसकी जानकारी दी गयी थी।
इसके साथ लिखा गया- आश्रम 200 मिलियन भक्तों के साथ मजबूत हो चुका है। मेहर आपकी। सहारा आपका। जपनाम। सीरीज़ में चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, अध्ययन सुमन ने अहम भूमिकाएं निभायी हैं। इसकी कहानी हबीब फैज़ल ने लिखी है।
इससे पहले आश्रम ने महज़ पांच दिनों में 100 मिलियन स्ट्रीम्स या व्यूज़ हासिल करने का कारनामा किया था। एमएक्स प्लेयर पर यह सीरीज़ मुफ़्त देखी जा सकती है, यानि सब्सक्रिप्शन का कोई ख़र्च नहीं