Home Entertainment बबीता जी और अय्यर करने वाले हैं शादी बताया!! अपना मैरिज प्लान

बबीता जी और अय्यर करने वाले हैं शादी बताया!! अपना मैरिज प्लान

0
मनोरंजन टीम। टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदार हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। शो के सभी एक्टर्स ने अपनी अलग अलग स्टाइल से खास पहचान बना रखी है। अक्सर बबीता जी अपनी रियल लाइफ तस्वीरों को लेकर खबरों में रहती हैं तो दयाबेन, नई अंजलि भाभी भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हालांकि, अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से कोई और नहीं, बल्कि अय्यर खबरों में हैं। जी हां, अय्यर ने अब सुर्खियां बटोरी हैं और वो अपनी शादी की वजह से।
दरअसल, शो में अय्यर का किरदार निभाने वाले एक्टर तनुज महाशब्दे ने कहा है कि वो 2021 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अभी अय्यर शादीशुदा नहीं हैं, क्योंकि यह बात बहुत कम लोग ही जानते होंगे। अब एक्टर ने हाल ही में मीडिया इंटरव्यू में इसकी जानकारी दी है और उनका कहना है भगवान ने चाहा तो वो 2021 में शादी कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने बबीता जी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को लेकर कहा है कि हमारी जोड़ी को लोग पसंद करते हैं और हम अच्छे से शूट करते हैं, लेकिन सेट के बाहर हम दोनों अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ में रहते हैं।
वहीं, शो में उनकी और बबीता जी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इसमें तनुज एक साउथ इंडियन किरदार निभाते हैं और बबीता जी शो में उनकी पत्नी हैं। बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता असल जिंदगी और किरदार में भी काफी ग्लैमरस हैं, जिसकी वजह से भी उन्हें शो में खास पहचान मिला हुई है। तनुज मध्यप्रदेश से हैं और फिर भी शो में साउथ इंडियन टोन में काफी अच्छी हिंदी बोलते हैं।
बता दें कि शो ने 3000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और शो को 12 साल हो गए हैं। शो में तनुज शुरु से बने हुए हैं और कई सालों से इसी शो में काम कर रहे हैं। वैसे, शो के कुछ किरदार तो फिर भी बदल गए हैं, लेकिन तनुज कई सालों से बने हुए हैं। साथ ही उन्होंने मीडिया इंटरव्यू में दया बेन को लेकर भी अपनी बात कही और वो भी चाहते हैं कि दयाबेन यानी दिशा वकानी एक बार फिर शो में हिस्सा लें।