Home Bihar अररिया में बोले भूपेंद्र- जब गाड़ी रफ्तार में चल रही है तो...

अररिया में बोले भूपेंद्र- जब गाड़ी रफ्तार में चल रही है तो ड्राइवर नहीं बदलना चाहिए।

0
नेशनल एक्सप्रेस संवाददाता,
अररिया:अररिया के जोकिहट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भूपेंद्र यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी और राज्य की नीतीश सरकार की बिहार और देशवासियों के लिए हर संभव मदद के लिए तैयार रही हैं।इसके साथ भूपेंद्र यादव ने भरोसा दिया है कि केंद्र सरकार किसानों के लिए फार्मर प्रोडूस आर्गेनाइजेशन बनाने जा रही है।पूरे देश में दस हज़ार फॉर्मर फ़ूड आर्गेनाइजेशन का निर्माण होगा जिसमें एक हजार सिर्फ बिहार में ही बनेंगे और इसका लाभ पूरे बिहार को मिलेगा।
भूपेंद्र यादव ने कहा कि देशवासियों के लिए खोले गए जन धन खाते किसान सम्मान योजना के जरिये पैसे सीधे खाते में दिए गए।साथ ही उन्होंने कहा कि देश में जब से लॉक डाउन लागू किया गया तब से अनाज देने की भी व्यवस्था की गयी है। बिहार में छठ पूजा तक अनाज और दिए जायेंगे।
वहीं नीतीश सरकार की तारीफ करते हुए भूपेंद्र यादव ने कहा कि नीतीश सरकार में बिहार में बिजली आयी, सड़कें बनी है और गाड़ी जब रफ्तार में चल रही है तो ड्राइवर नहीं बदलना चाहिए।
उन्होंने बिहार कि जनता से अपील करते हुए कहा कि जिस हालात से बिहार को निकालकर हम लोग लाए हैं उस हालत में बिहार को वापस भेजने की भूल मत कीजियेगा।छह साल में मोदीजी ने देश बदल दिया और नीतीश कुमार ने बिहार को बदल दिया है।
साथ ही उन्होंने कांग्रेस के राजा पर तंज करते हुए कहा कि कुछ लोग कृषि बिल का विरोध कर रहे हैं लेकिन हम किसानों की हालत से वाकिफ हैं।लेकिन दो युवराज बिहार को डुबोना चाह रह रहे हैं।आप सावधान रहे।भूपेंद्र यादव ने कहा कि बहुत ही जल्द हम लोग एक राष्ट्र और राशन की योजना लागू करेंगे।
आप किसी भी हिस्से में रहें आपको राशन मिलता रहेगा। साथ ही भूमि स्वामित्व योजना शुरू की जा रही है। इसके तहत डिजिटल रूप में अब जमीन की जानकारी मिलेगी।वहीं एमएलसी दिलीप जायसवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिन्दू और मुस्लिम में फर्क नहीं समझती हैं।इसलिए मतदाता भी हिन्दू,मुस्लिम से ऊपर उठकर मतदान करें।