Home Bollywood बिग बॉस 14 की फाइनल लिस्ट का खुलासा, शो में दिखेंगे ये...

बिग बॉस 14 की फाइनल लिस्ट का खुलासा, शो में दिखेंगे ये 14 चेहरे

0

बिग बॉस 2020 की फाइनल लिस्ट. जिसमें शामिल है टीवी की एक शादीशुदा जोड़ी, टीवी की 2 बहुएं, एक खलनाइका, टीवी सीरियल्स की दुनिया के दो बेटे, दो गायक, रियलिटी शोज की दुनिया के चहरे, हिंदी-पंजाबी फिल्मों और दक्षिण भारतीय फिल्मो की हीरोइंस. इन सभी ने अपने ओपनिंग एक्ट्स की शूटिंग कर ली है. बस 1 अक्टूबर को होस्ट सलमान खान के साथ शूटिंग कर ये बिग बॉस के फिल्म सिटी वाले सेट पर कैद हो जाएंगे. वैसे कुछ चेहरे जैसे शगुन पांडेय , नेहा शर्मा, प्रतीक सहजपाल और नैना सिंह स्टैंड बाई पर हैं. अगर ये पहले एपिसोड में नहीं आए तो अगले एपिसोड्स में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री करेंगे.

 

 

कंगना रनौत की तरह हिमाचल प्रदेश की एक और बेटी अब बिग बॉस के घर में तूफान लाएगी. सीरियल ‘छोटी बहू ‘ में राधिका के किरदार से रुबीना ने सीरियल्स की दुनिया में एंट्री मारी. एक सीरियल के दो सीज़न्स आये और अविनाश सचदेव के साथ रुबीना की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. छोटी बहू के बाद रुबीना ‘पुनर्विवाह ‘ और ‘जिनि और जुजु’ जैसे शोज में दिखीं. रुबीना को फिर पहचान मिली सीरियल ‘शक्ति -अस्तित्व के एहसास की ‘ से, जहां वो बनी थीं एक किन्नर. इसी साल रुबीना ने सीरियल लीप के चलते छोड़ दिया और अपनी शादीशुदा जिंदगी में बिजी हो गईं. बिग बॉस में एक लम्बे समय के बाद वो दिखेंगी. लेकिन इस बार अकेले नहीं अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आएंगी.

बिग बॉस के घर के दूसरे प्रतियोगी हैं अभिनव शुक्ला, जो रुबीना के रियल लाइफ पति हैं. पंजाब के अभिनव ने शुरुआत ‘जर्सी न .10 ‘ नाम के शो से की. फिर जाने क्या बात हुई , दिया- बाती जैसे  शोज किये. अक्सर 2 जैसी फिल्में भी कीं. रियल लाइफ में काफी एडवेंचर वाले हैं अभिनव. 2018 में रुबीना के साथ उन्होंने शादी की और मुंबई में दोनों साथ रहते हैं. तनाज-बख्तियार , शिल्पा-अपूर्व के बाद ये ऐसी पति पत्नी की जोड़ी है जो बिग बॉस में एक साथ एक रियलिटी शो में नज़र आएगी.
बिग बॉस के घर का ताजा नाम है अभिनेता शारदुल पंडित. यूं तो शारदुल ने अपना करियर एक टीवी होस्ट के तौर पर शुरू किया. लेकिन फिर वो सीरियल्स में काम करने लगे. बंदिनी सीरियल से लेकर कुलदीपक जैसे शोज किये लेकिन पहचान नहीं बनी. हाल ही में लॉकडाउन के दौरान शारदुल ने सोशल मीडिया पर अपनी बदहाल ज़िन्दगी का ज़िक्र किया और वो फिर से चर्चा में आ गए. शायद लॉकडाउन में उनके दर्द की कहानी बिग बॉस वालों को पसंद आयी. देखना होगा अपना असली किरदार शारदुल बिग बॉस में कैसे निभाएंगे.

 

 

 

 

 

रियलिटी शोज की दुनिया के सितारों के लिए बिग बॉस एक बड़ा मंच है. रियलिटी शो ऐस ऑफ़ स्पेस और टॉप मॉडल इंडिया में दिखने वाले सिख प्रतियोगी शहजाद देओल भी ऐसा ही एक नाम है. पंजाब के प्रतियोगी बिग बॉस में हमेशा छाए रहते हैं . कहा जाता है की शहजाद सबसे हैंडसम सिख मॉडल हैं जिन्हें अपनी पगड़ी पर बहुत गर्व है. वो रियलिटी शोज के दांव पेंच जानते हैं और बिग बॉस 2020 उन्हें एक नयी पहचान देगा.

सीरियल साथ निभाना साथिया की ओरिजिनल गोपी बहू इस बार बिग बॉस में शायद ये देश को बता पाए कि रसोड़े में कौन था. उनके पहले सीरियल का वीडियो क्या वायरल हुआ. जिया को मिल गया एक नया मौका अपनी असली पहचान दिखाने का. सीरियल की बहू की इमेज को तोड़कर जिया बिग बॉस में नयी पहचान बनाने की पूरी कोशिश करेंगी.

एक और सिखणी बिग बॉस के घर में आ रही और ये भी सीरियल की बहु रह चुकी हैं. ये हैं जैस्मिन भसीन जो सीरियल टशन ए इश्क़ से चर्चा में आईं. फिर रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिल से दिल तक में दिखीं. सिद्धार्थ और रश्मि बिग बॉस 13 में छाए रहे थे . इस बार जैस्मिन पर ये जिम्मेदारी होगी. हाल ही में जैस्मिन नागिन , खतरों के खिलाड़ी और दिल तो हैप्पी है जी जैसे शोज में दिखी थीं.

टीवी सीरियल्स की दुनिया से ही हैं निशांत मलकानी जो बिग बॉस में अपना ही किरदार निभाने वाले हैं . निशांत गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा, मिले जब हम तुम और राम मिलायी जोड़ी जैसे शोज कर चुके हैं. कुछ फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है. रियल लाइफ वैसे वे काफी ज़हीन हैं लेकिन गुस्सा बहुत आता है. सुना है खाने के बहुत शौक़ीन हैं. पता नहीं बिग बॉस के घर अपने इस शौक को वो कैसे पूरा करेंगे.
जहां बिग बॉस में टीवी सीरियल्स की बहू और बेटे हैं तो वहां एक सीरियल की खलनायिका भी नज़र आएगी. ये हैं पवित्रा पुनिया जो कई सीरियल्स में वैम्प का किरदार निभा चुकी हैं. रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में इनका बेबाक अंदाज़ सबने देखा हैं रियल लाइफ में मुँहफट हैं और अपनी पर्सनल लाइफ के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. यानी बिग बॉस में अच्छा तड़का डालेगी दिल्ली की ये जाटनी.

टीवी अभिनेता की लिस्ट में अगला नाम है टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज की दुनिया के लोकप्रिय अभिनेता ऐजाज खान का एकता कपूर के सीरियल्स में कई किरदार निभाए. फिल्म तनु वेड्स मनु से वाहवाही लूटी. लेकिन इनकी रियल लाइफ हमेशा चर्चा में रही . 40 पार कर चुके हैं लेकिन अभी तक कुंवारे हैं. शायद बिग बॉस में कुंवारे सलमान ऐजाज की जोड़ी बना दें.

पिछले सीजन में शहनाज़ गिल ने सबका बहुत मनोरंजन किया था और इस सीज़न में पंजाब से आ रही हैं सारा गुरपाल. कई पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में दिख चुकीं सारा शहनाज़ की तरह चुलबुली लेकिन थोड़ी शहरी हैं . इस पंजाबी कुड़ी की पूरी कोशिश रहेगी कि बिग बॉस के घर में हो मनोरंजन.

बिग बॉस 2020 में ग्लैमर की मिर्ची लगाएंगी निक्की तम्बोली. इन्होंने ढेर सारी तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है. ये बोल्ड और बिंदास हैं और बिग बॉस देखने वालों को कैसे मंत्र मुग्ध किया जाए इसकी तैयारी निक्की ने पूरी कर रखी है.

 

रियलिटी शोज जैसे लव स्कूल, ऐस ऑफ़ स्पेस में दिख चुके प्रतीक का नाम पिछले 3 साल से बिग बॉस के लिए आ रहा है. दिल्ली का ये पंजाबी मुंडा एक फिटनेस ट्रेनर होने के साथ मोटिवेशनल स्पीकर भी है. खबर है कि प्रतीक और पवित्रा रियल लाइफ कपल हैं. यानी एक लव स्टोरी बिग बॉस के घर में दिखेगी.