Home Bihar बिहार चुनाव:ईवीएम को लेकर खामोश नहीं चौकन्ना रहें:शत्रुघ्न सिन्हा

बिहार चुनाव:ईवीएम को लेकर खामोश नहीं चौकन्ना रहें:शत्रुघ्न सिन्हा

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
बिहार:बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहें हैं।हालांकि मतदान की रफ्तार अभी तक धीमी रही है।दूसरे चरण के मतदान के दौरान कई जगहों से ईवीएम में खराबी की शिकायत भी आई है।इस वजह से कई जगहों पर एक दो घंटे की देरी से मतदान शुरू हुआ।
वहीं मतदान के शुरू में ही बिहार के कई दिग्गज नेताओं ने अपने वोट डाले।इस कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा अपने बेटे और कांग्रेस प्रत्याशी लव सिन्हा के साथ मतदान किया।अपने खामोश संवाद के लिए प्रसिद्ध शत्रुघ्न सिन्हा ने मतदान करने के उपरांत कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान ईवीएम पर नजर रखने की जरूरत है।
उन्होंने अभी तक के हो रहे मतदान से एक बात तो साफ है कि इस बार बिहार में तेजस्वी की सरकार बन रही है।साथ ही उन्होंने बतलाया की पिछली बार भी चुनाव के 300 नतीजे पेंडिंग थे उस दौरान भी ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत थी।
उन्होंने कहा कि पिछली बार के बिहार विधानसभा चुनाव में भी बिहार में 40 में 39 सीटें एनडीए में चली गयी थीं।लोगो का मानना है कि ईवीएम का खेल हुआ था। इस बात को मैं भी मानता हूं। इसलिए इसबार चौकन्ना रहने की जरूरत है।जनता चाहती है बदलाव :- वहीं उनके साथ मतदान करने आए कांग्रेस प्रत्याशी लव सिन्हा ने की वोटिंग की।लव सिन्हा बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के सिंबल पर चुनाव लड़ रहे हैं।
वहीं अपना मतदान करने के उपरांत उन्होंने कहा कि परिणाम कुछ भी हो लेकिन जनता बदलाव चाहती है।कुश सिन्हा ने कहा मुझे राजनीति में नही आना हैं।वहीं के दूसरे पुत्र कुश सिन्हा ने कहा कि अभी तक मैंने पापा के लिए काम किया फिर भाई के लिए काम कर रहा हूं।
वहीं उनसे राजनीति में आने के सवाल करने के उपरांत उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति में नही आना।वहीं उनसे जब यह सवाल किया गया कि क्या बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा राजनीति में आएगी या नहीं तो उन्होंने कहा कि ये राजनीति में आएंगी या नही ये मैं नही बता सकता हूं।