Home Bihar बिहार चुनाव: नड्डा ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान...

बिहार चुनाव: नड्डा ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान की अपील की

0
नेशनल एक्सप्रेस
नयी दिल्ली,  भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हो रहे दूसरे चरण के मतदान में लोगों से अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की। उन्होंने देश के विभिन्न राज्यों में हो रहे उपचुनावों में भी लोगों से मतदान की गुजारिश की।

नड्डा ने ट्वीट कर कहा, ‘‘बिहार की जनता आज अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए दूसरे चरण का मतदान करने वाली है। सभी मतदाताओं से अपील है कि कोरोना नियमों का पालन करते हुए लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी जन-भागीदारी सुनिश्चित कर अपना योगदान अवश्य दें और अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें।’’
उन्होंने लोगों से ‘‘पहले मतदान, फिर जलपान’’ का आग्रह किया।

बिहार विधानसभा चुनाव में आज दूसरे चरण के तहत राज्य के 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान हो रहा है। पहले चरण में राज्य की 71 विधानसभा सीटों पर 55.69 फीसदी मतदान हुआ था। नड्डा ने विभिन्न राज्यों में हो रहे उपचुनावों में भी लोगों से भारी संख्या में मतदान की अपील की।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘‘आज देश भर में विभिन्न स्थानों पर उपचुनावों के लिए मतदान हो रहा हैं। मैं इन सीटों के सभी मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने और लोकतंत्र को मजबूत करने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का आग्रह करता हूं। आपका वोट आपके क्षेत्र की तस्वीर बदल सकता है। मतदान अवश्य करें।’’

दस राज्यों की 54 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के तहत आज मतदान हो रहा है। इनमें मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटें भी शामिल हैं, जहां अपनी सरकार बचाने के लिए भाजपा का कांग्रेस के साथ मुकाबला है।