Home Bihar बिहार चुनाव:जनता ने भ्रष्टाचार और उग्रवाद को बढ़ावा देने वालों को नकारा:अश्विनी...

बिहार चुनाव:जनता ने भ्रष्टाचार और उग्रवाद को बढ़ावा देने वालों को नकारा:अश्विनी चौबे

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
बिहार:बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का परिणाम एनडीए के पक्ष में आने के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा बिहार में एनडीए की जीत वास्तव में जनता की जीत है।परिणाम ने साबित कर दिया कि बिहार की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नीतियों और कार्यक्रमों में पूरा भरोसा है।लोगों ने मोदी जी के “सबका साथ-सबका विकास- सबका विश्वास” पर भरोसा कर चुनाव में एनडीए को अपना समर्थन दिया है।
जनता ने भ्रष्टाचार और उग्रवाद को बढ़ावा देने वालों को नकारा :-
अश्विनी चौबे ने कहा कि इस चुनाव में बिहार की जनता ने बड़ी समझदारी से भ्रष्टाचार,उग्रवाद और जातिवाद और समाज में विभिन्न तरीके से अराजकता फैलाने वाली ताकतों को बढ़ावा देने वाले विपक्षी पार्टियों को अच्छा सबक सिखाया है।महागठबंधन में राजनीतिक तौर पर ऐसी विचार वाली पार्टियां शामिल है जो समाज में वह उग्रवाद,जातिवाद जैसे विद्वेष फैलाने की काम करती रही है।सत्ता में रहते हुए राष्ट्रीय जनता दल ने ऐसा भ्रष्टाचार फैलाया था कि लोग उसको आज भी याद करते है। समाज में जंगलराज की स्थिति अपने 15 साल के शासन में इसने ही कायम किया था।उसी दौर में दूसरी तरफ नक्सलियों उग्रवादियों का भी भीषण दौड़ चालू था। जनता त्रस्त थी।
डबल युवराज फिर हुए फेल-बिहार में डबल इंजन ही चलेगा :-
बिहार की जनता नमन करने योग्य और बधाई के पात्र हैं जिसने सूबे को फिर से अराजकता और जंगलराज में जाने से रोक कर नरेंद्र मोदी का नेतृत्व वाले एनडीए का हाथ मजबूत किया।डबल युवराज को अस्वीकार कर जनता ने विकास के लिए डबल इंजन की सरकार की स्थापना के लिए एनडीए को अपना समर्थन दिया।
अश्विनी चौबे ने उम्मीद जताई है कि बहुत जल्द बिहार में एनडीए के नेतृत्व में नई सरकार की स्थापना होगी जो जनता के अपेक्षाओं के अनुरूप काम करेगी।केंद्र सरकार के सहयोग और आम जनता के आशीर्वाद से यह विकास कार्यो का नया आयाम स्थापित करेगी।
बता दें कि इस चुनाव में एनडीए को 125 सीटें जो कि बहुमत से तीन ज्यादा, वहीं महागठबंधन को 110 सीटें मिली है,जबकि अन्य के खाते में 8 सीटें गई है।