Home Bihar बिहार चुनाव:चिराग के कारण एनडीए को नुकसान,तेजस्वी को जनता ने नकारा :...

बिहार चुनाव:चिराग के कारण एनडीए को नुकसान,तेजस्वी को जनता ने नकारा : सुमो

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
बिहार:बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार देर रात तक घोषित कर दिया गया है।इस रिजल्ट के मुताबिक कुल 243 सीटों में से एनडीए को बिहार विधानसभा चुनाव में 125 सीटों पर जीत मिल चुकी है। जबकि वहीं महागठबंधन को 110 सीटों पर बहुमत मिली है।मालूम हो कि बिहार चुनाव के लिए 122 सीटों की जरूरत होती है।इस लिहाज से एनडीए बहुमत में हैं।
बिहार के लोगों को एनडीए सरकार पर भरोसा :-
इस बीच बिहार भाजपा के बड़े नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि बिहार के लोगों ने विकास के नाम पर वोट दिया है।उन्होंने कहा की एनडीए सरकार ने बिहार की हर एक जनता के घर तक बिजली, सड़क,पानी पहुँचाया इसलिए बिहार के लोगों को एनडीए सरकार पर भरोसा है, इसलिए लोगों ने एक बार फिर से एनडीए सरकार को चुना है।वहीं उन्होंने चिराग पासवान की पार्टी के कारण हुए एनडीए सरकार के नुकसान को कबूल करते हुए कहा कि एनडीए सरकार को 150 सीट जीतने तक का अनुमान था लेकिन एलजेपी के कारण एनडीए को 25 से 30 सीटों पर नुकसान हुआ।
वहीं उन्होंने विपक्षी पार्टी के नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार रहे तेजस्वी यादव पर तंज करते हुए कहा कि उन्होंने 10 लाख नौकरी की बात की लेकिन जनता को उनकी बात का भरोसा नहीं है।इस कारण राजद और कांग्रेस की सीट घट गई।जनता विश्वसनीयता भी देखती है सिर्फ चुनाव के समय वादा करने से कुछ नहीं होता।साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव के चुनावी रैलीयों में हुए भीड़ को लेकर भी कहा कि भीड़ वोट में तब्दील नहीं होती।
इसके अलाबा उन्होंने बिहार में मुख्यमंत्री चेहरा को लेकर चल रहे तमाम अटकलों को भी खारिज करते हुए कहा कि बिहार के लिए नीतीश कुमार ही सीएम होंगे इसमें कोई भ्रम नहीं है।हालांकि डिप्टी सीएम को लेकर किये गए सवाल पर उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम कौन बनेगा ये केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा।