Home Bihar केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बोले- LJP हमारे साथ, NDA मिलकर लड़ेगा चुनाव

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बोले- LJP हमारे साथ, NDA मिलकर लड़ेगा चुनाव

0
बिहारः  राष्ट्रीय जनता दल का नाम लिए बगैर अप्रत्यक्ष रूप से हमला करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एक पार्टी से दो पूर्व मुख्यमंत्री हुए, लेकिन दोनों ही पार्टी के होर्डिंग्स में नहीं दिख रहे हैं. अपनी विरासत पर इतनी शर्मिंदगी क्यों है भाई. अपनी विरासत को छुपाने की जरुरत क्यों है भाई. बिहार में विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान हो चुका है और सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गए हैं. इस बीच कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एनडीए एक है और एनडीए मिलकर चुनाव लड़ेगा, जिसको जो परेशानी होगी उसे भी सुलझा लिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी हमारे साथ है और हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश मुख्यालय के अटल सभागार में केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि बिहार के लोग फिर से विधानसभा चुनाव में NDA को आशीर्वाद देंगे. लोगों ने बीजेपी-जेडीयू सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखा है. प्रधानमंत्री का बिहार के प्रति प्यार भी लोगों को पता है.
बिहार में एनडीए के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की संभावनाओं पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एनडीए एक है. एनडीए मिलकर बिहार में चुनाव लड़ेगा, जिसको जो परेशानी होगी उसे भी सुलझा लिया जाएगा. लोक जनशक्ति पार्टी के तेवर के इतर उन्होंने कहा, ‘मैं किसी पार्टी पर कोई कमेंट नहीं करूंगा. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) हमारे साथ है और हम लोग साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे.
‘पार्टी के होर्डिंग्स से गायब दो पूर्व CM”:- राष्ट्रीय जनता दल का नाम लिए बगैर अप्रत्यक्ष रूप से हमला करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि विरोधियों के गठबंधन से सबके निकलने की तैयारी चल रही है. कौन रहेगा, नहीं रहेगा. देखना होगा. लेकिन एक पार्टी से दो पूर्व मुख्यमंत्री हुए, लेकिन दोनों ही पार्टी के होर्डिंग्स में नहीं दिख रहे हैं. अपनी विरासत पर इतनी शर्मिंदगी क्यों है भाई. अपनी विरासत को छुपाने की जरुरत क्यों है भाई. इधर नीति स्पष्ट, विकास स्पष्ट, नेता स्पष्ट नीतीश कुमार. उधर नेता के बारे में स्पष्टता ही नहीं है.
केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव की तिथियों की घोषणा कर दी है. यह चुनाव कोरोना महामारी के अंतर्गत होगा. इस चुनाव में कई चुनौतियां भी हैं, कई अवसर भी हैं. मुझे संतोष है कि बिहार बीजेपी ने कोविड-19 के दौरान डिजिटल तरीके से अपने निचले स्तर पर कार्यकर्ताओं से बात की.
उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार-बार कहते हैं जब तक पूर्वी भारत का विकास नहीं होगा, भारत का समावेशी विकास नहीं होगा और जब तक बिहार का विकास नहीं होगा तब तक पूर्वी भारत का विकास नहीं होगा. ये सोच है हमारी.