Home Bihar बिहार की पहली जरूरत लव जिहाद और जनसंख्या नियंत्रण कानून:गिरिराज सिंह

बिहार की पहली जरूरत लव जिहाद और जनसंख्या नियंत्रण कानून:गिरिराज सिंह

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए प्रचार-प्रसार और रैली अभी जोर शोर पर है।हर पार्टी अभी भी अपना अपना शेखी बघार रहें हैं तथा विपक्ष पर आरोप परत्य लगाने से नहीं चुका रहें हैं।
वहीं तीसरे चरण के मतदान में रैली को सम्बोधित करते हुए बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने लव जिहाद कानून पर बयान देते हुए कहा कि हिन्दू संस्कृति बचाने और देश विरोधी ताकतों को रोकने के लिए यह कानून बेहद जरुरी हो गया है।इसके साथ ही जनसंख्या नियंत्रण कानून की भी जरूरत है और इसे जल्द से जल्द बिहार में भी लागू किया जाना चाहिए।देश विरोधी ताकतों की आड़ में लव जिहाद समाज तोड़ रहा है।इसके लिए एक सख्त कानून बनाने की जरुरत है। हाल ही में उत्तर प्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ योगी सरकार द्वारा एक कानून बनाने पर लोग उन्हें धन्यवाद दे रहे हैं।गिरिराज सिंह ने और आगे कहा कि अब बिहार में जिसकी भी सरकारी बनेगी, उनसे मेरी पहली मांग होगी जनसंख्या नियंत्रण और लव जिहाद को लेकर कानून बनाने की।जिसके लिए मैं खुद ही सरकार के पास एक आवेदन भेजूंगा।
विपक्षी दल के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए उन्होने कहा कि,जब उनके मईया जी और बाबू जी ने 15 सालों में किसको कुछ नहीं दिए और विकास नहीं किए,तो ये लोगों क्या देंगे।ये लोग वो हैं जो अपने सत्ता के लालच में अपने पोस्टर बैनर से अपने मइया जी और बाबूजी के तस्वीर हटा दिए।जबकि ये लोग उनके ही विरासत पर ये राजनीतिक कर रहें हैं।
इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने महबूबा मुफ्ती के एक बयान का पलटवार भी किया।महबूबा के बयान 370 हटने तक तिरंगे को हाथ ना लगाने वाले बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि महबूबा मुफ्ती,फारुख अब्दुल्ला,राजद और कांग्रेस जैसे लोगों से संकल्प का बदला कैसे लेना है? यह देश को सोचना है।उन्होंने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस के लोग कहते हैं कि अगर वो सत्ता में आ गए तो 370 वापस लाएंगे।