Home Bollywood बॉलीवुड को मिल गयी पहली सच्ची एक्शन हीरोइन

बॉलीवुड को मिल गयी पहली सच्ची एक्शन हीरोइन

0

 

मनोरंजन टीम। थलाइवी के बाद कंगना रनोट ने अब धाकड़ गर्ल बनने की तैयारी शुरू कर दी है। कंगना इन दिनों मनाली में अपने घर पर हैं, जहां वो धाकड़ और तेजस के लिए तैयारी कर रही हैं। इन दोनों ही फ़िल्मों के लिए कंगना को शारीरिक रूप से फिट और दमदार बनना होगा और दिखना भी होगा। कंगना इन फ़िल्मों के लिए कड़े शारीरिक अभ्यास से गुज़र रही हैं। इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।
वीडियो में कंगना बॉक्सिंग करती नज़र आ रही हैं। किक चलाने की प्रैक्टिस कर रही हैं। कलाबाज़ियां खाने का अभ्यास भी कर रही हैं। शरीर को लचीला बनाने के लिए स्ट्रेचिंग कर रही हैं। कंगना ये सब पूरी एकाग्रता और समर्पण भाव से कर रही हैं।
इस वीडियो के साथ कंगना ने लिखा- ”मैंने अपनी आने वाली फ़िल्मों तेजस और धाकड़ के लिए एक्शन प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया है। मैं एक फौजी और स्पाई के रोल में हैं। इसके बाद कंगना तंजभरे लहज़े में लिखती हैं- बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया है, लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को पहली जायज़ एक्शन हीरोइन दे दी है।
यहां बॉलीवुड की थाली के ज़रिए कंगना ने जया बच्चन के राज्यसभा में दिये गये भाषण पर तंज कसा है, जिसमें उन्होंने कहा था- जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन एक्टर से नेता बने रवि किशन के बॉलीवुड में ड्रग्स पर दिये बयान का जवाब दे रही थीं।
इससे पहले कंगना ने अपनी एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो योग कर रही हैं। उनकी शारीरिक फिटनेस इस तस्वीर में नज़र आ रही है। कंगना ने इसके साथ बताया कि उन्होंने थलाइवी के लिए 20 किलोग्राम वज़न बढ़ाया था। इस फ़िल्म में कंगना दक्षिण भारत की लीजेंड्री एक्ट्रेस और राजनेता स्वर्गीय जे जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इसकी शूटिंग लगभग ख़त्म हो चुकी है, लिहाज़ा कंगना अब अपनी असली फिटनेस की ओर लौट रही हैं।