Home Rajasthan बूंदी बीजेपी विधायक अशोक डोगरा पीिड़त पर समझौते के लिए बना रहे...

बूंदी बीजेपी विधायक अशोक डोगरा पीिड़त पर समझौते के लिए बना रहे है दबाव पीिड़त के परिवार व समाज के लोगो को कॉल कर मामला रफा दफा करने का है प्रयास

0

बीजेपी के वरिष्ठ विधायक अशोक डोगरा से इस तरह के शब्दों की उम्मीद नही कि जा सकती । जनता ऐसे लोगो को शबक सिखा देगी।
राजेन्द्र साँखला, कांग्रेस नेता -उम्र दराज विधायक है इसलिए ऐसा कह दिया होगा । दीक्षा खंडेलवाल
प्रदेश प्रवक्ता, बीजेपी युवा मोर्चा -बीजेपी विधायक अशोक डोगरा का जनता केप्रति ये व्यवहार कतई उचित नही है विधायक को किशन गोपाल बैरवा से माफी मांगनी चाहिय।
-नवीन पालीवाल, संभाग प्रभारी आम आदमी पार्टी कोटा
बहुत ही गलत शब्दो का प्रयोग किया है अशोक डोगरा जी ने हम स्वयम शर्मिंदा है ऐसे जनप्रतिनिधि से
-ममता शर्मा, बीजेपी नेता व पूर्व अध्यक्ष राष्ट्रीय महिला आयोग -बूंदी बीजेपी विधायक अशोक डोगरा नेअनुसूचित जाति के किशन बैरवा के साथ अपमानित भाषा मे बात अपमानित किया है जो एक जनप्रतिनिधि को शोभा नही देता । एससी एसटी के मतदाताओं को ठेस पहुँची है ऐसे विधायक केखिलाफ कानूनी कार्यवाही होनी चाहिय बहुजन समाज पार्टी कानूनी कार्यवाही की मांग करती है ।
अमर बंशीलाल, प्रदेश महासचिव बहुजन समाज पार्टी
नेशनल एक्सप्रेस कोटा ।
कोटा ।
तालेड़ा थाना क्षेत्र के किशन गोपाल बैरवा पुत्र गोबरीलाल जी बैरवा उम्र 26वर्ष ग्राम चकबो बैरवा बस्ती पो.अल्फानगर तह. तालेड़ा जिला बून्दी राज. द्वारा नेशनल एक्सप्रेस के चीफ़ रिपोर्टर को लगभग रात्रि 9 बजे कॉल कर बताया कि बूंदी विधायक अशोक डोगरा को मेने अभी सहायता के कॉल किया था । सहायता तो नही की बल्कि मुझे मोबाईल पर अचानक गालियां देने लगे । जिसका मेरे पास सबूत के तोर पर 10 सेकेंड का ऑडियो क्लिप है । बूंदी बीजेपी के विधायक अशोक डोगरा द्वारा किये गए इस अशोभनीय व्यवहार की खबर प्रकाशित साथ ही नेशनल एक्सप्रेस जनता की आवाज है ओर अपनी जिम्मेदारी समझते हुए नेशनल एक्सप्रेस संवाददाता ने इस ऑडियो क्लिप मामले में विधायक अशोक डोगरा से संपर्क करने का बहुत प्रयास किया । कभी नम्बर बन्द आता कभी बार बार बिजी बताता हमने मेसेज करके भी विधायक अशोक डोगरा तक सूचना भिजवाई पर उन्होंने नेशनल एक्सप्रेस से बात नही की। वही आज शुक्रवार को पीड़ित किशन गोपाल बैरवा ने तालेड़ा थाने पहुँचकर विधायक अशोक डोगरा के खिलाफ धारा 3 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई को लेकर परिवाद दिया है किशन गोपाल ने नेशनल एक्सप्रेस संवाददाता से बात करने पर बताया कि परिवाद तो दिया है पर विधायक अशोक डोगरा के नजदीक के कुछ लोगो द्वारा पिताजी व समाज बंधुओं के पास समझौते का दबाव बनाने के लिये कॉल किये जा रहे है । पिताजी अभी गाव से बाहर है सुबह गाव पहुँचगे परिवार के साथ बैठकर कार्यवाही के लिए कल थाने जाऊँगा । साथ ही कहा कि हम गरीब आदमी है हमारे साथ किसी भी प्रकार की घटना होती है उसके लिए बूंदी विधायक अशोक डोगरा जिम्मेदार होंगे ।