Home Bihar संन्यास वाले बयान पर चिराग ने ली चुटकी,अगली बार हिसाब देने नहीं...

संन्यास वाले बयान पर चिराग ने ली चुटकी,अगली बार हिसाब देने नहीं आएंगे नीतीश।

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
बिहार:बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में तीसरे और आखिरी चरण के प्रचार प्रसार के आख़री दिन बिहार के वर्तमान मुखिया नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि यह उनका आखिरी चुनाव होगा। हालांकि विरोधियों द्वारा इसे नीतीश कुमार का इमोशनल कार्ड बताया जा रहा है।
विपक्षी नेता नीतीश कुमार पर लगातार हमला बोल रहे हैं।इस कड़ी में चिराग पासवान एक बार फिर से नीतीश कुमार के संन्यास वाले फैसले पर जमकर घेरा है।चिराग पासवान ने कहा है कि साहब ने पिछले 5 साल के काम का हिसाब नहीं दिया और अभी से यह भी बता दिया कि उनके द्वारा किए गए भ्रष्टाचार का अगली बार हिसाब देने नहीं आएंगे।
साथ ही पासवान ने बिहार की जनता से अपील किया है कि अपना मत उनको ना दें जो कल से आपके सामने आपका आशीर्वाद मांगने नहीं आएगा।क्योंकि अगले चुनाव से ना तो साहब रहेंगे और ना ही जदयू,तो आप हिसाब किससे मांग सकते हैं।
इसलिए अभी ही हिसाब कर ले हम लोग कि अपना मत किसको देंगे।उन्होंने एक बार फिर से अपनी पुरानी बात दोहराते हुए हुए कहा कि जेडीयू उम्मीदवारों को दिया गया वोट,बिहार में पलायन जैसी समस्या को फिर से बढ़ाएगा।इसलिए बिहार को और बर्बाद होने से रोकना है तो नीतीश कुमार को ना कहना होगा।