Home Bollywood कोरोना से संक्रमित हिमांशी खुराना अस्पताल में भर्ती, क्वारंटीन के दौरान आया...

कोरोना से संक्रमित हिमांशी खुराना अस्पताल में भर्ती, क्वारंटीन के दौरान आया 105 डिग्री बुखार

0
बिग बॉस 13 से मशहूर हुईं पंजाबी मॉडल-एक्ट्रेस हिमांशी खुराना कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हो गई हैं.
हिमांशी को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. उनके शरीर में ऑक्सीनजन की कमी हो गई थी और उन्हें 105 डिग्री बुखार हो रहा था.

 

बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना पिछले हफ्ते किसान बिल के विरोध कर रहे किसानों के आंदोलन में शामिल हुई थीं. इसके अगले दिन सोशल मीडिया पर जानकार दी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं और अपने संपर्क में आए सभी लोगों को अपना कोरोना टेस्ट करवाने की नसीहत भी दी थी. उस वक्त उन्होंने कहा था कि वह होम क्वारंटीन में और डॉक्टर्स से सलाह ले रही हैं. लेकिन अब उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्हें तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी.
पंजाबी मॉडल और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना सोमवार से डॉक्टर्स की सलाह पर होम क्वारंटीन थी. लेकिन उन्हें अब लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. हिमांशी को 105 डिग्री बुखार था और उनके शरीर में ऑक्सीजन की कमी हो रही थी. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया है. उन्हें एंबुलेंस के जरिए चंडीगढ़ से लुधियाना लाया गया. अब डॉकटर्स की एक टीम उन पर नजर बनाए रखे है.
किसान आंदोलन में हुईं थीं शामिल
हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना से संक्रमण होने की जानकारी दी थी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था,”मैं आप सभी को बता देना चाहती हूं कि उचित सावधानी के बाद भी मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि एक दिन पहले मैं एक आंदोलन में शामिल हुई थी और वहां काफी भीड़ थी इसलिए मैंने सोचा कि आज शाम शूटिंग पर जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवा लूं.”
संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील
हिमांशी ने अगले ट्वीट में लिखा, “मैं आपको बता दूं कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आए थे, वहह अपना अपना कोरोना टेस्ट करवा लें और कृप्या विरोध प्रदर्शन में सावधानी बरतें. मेरी प्रदर्शन करने वालों से प्रार्थना है कि हम लोग एक महामारी से गुजर रहे हैं इसलिए अपना पूरा ध्यान रखें.”