Home Bollywood खुद को बचाने के लिए बिग बॉस के घर में होगी खेती,...

खुद को बचाने के लिए बिग बॉस के घर में होगी खेती, आपस में भिड़ेंगे प्रतिभागी

0
मनोरंजन टीम। बिग बॉस के घर में हमेशा ड्रामा चालू रहता है। लेकिन इस ड्रामे को बढ़ाने के लिए और प्रतिभागियों को आपस में लड़ाने के लिए बिग बॉस टॉस्क देते रहे हैं। अब बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों को अपनी पोजिशन बचाने के लिए नया टास्क दिया गया है। इस टास्क में निक्की तम्बोली को छोड़कर बाकी प्रतिभागी घर में खेती करते नज़र आएंगे।
दरअसल, 13 अक्टूबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है। इसमें दिखाया गया है कि बिग बॉस प्रतिभागियों को इम्युनिटी पाने के लिए टास्क देते हैं। इसमें प्रतिभागियों को घर से बाहर गार्डन एरिया में खेती करने का आदेश दिया है। इसके लिए निक्की तम्बोली को मॉनिटर बनाया गया है। वहीं, बचे हुए प्रतिभागियों को दो भागों में बांट दिया गया है।
प्रोमो के मुताबिक, फ्रेशर्स को सबसे पहले सीनियर्स को इम्प्रेस करके घास और मिट्टी जैसी जीचें हासिल करनी है। इसके बाद अपने एरिया को सही तरीके से बनाना है। वहीं, एक और काम करना है कि दूसरे के हिस्से को बर्बाद करना है। पवित्रा की टीम अटैक पर फोकश कर रही है, तो रूबिका टीम बनाने पर। इस बीच कुछ प्रतिभागियों के बीच लड़ाई भी हो जाती है।
कुछ लोग खुले रूप से निक्की तम्बोली का विरोध भी करते हैं। आप यहां प्रोमो देख सकते हैं…
बता दें, पहले हफ्ते में ही सारा गुरपाल को घर से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है। अब बाकी प्रतिभागी इम्युनिटी हासिल करके खुद को बचाने कोशिश करेंगे। अब देखना है कि यह टास्क घर में क्या भूचाल लेकर आते हैं।
सलमान ख़ान की वॉर्निग के बाद प्रतिभागी काफी मेहनत के साथ काम करते नज़र आएंगे। वहीं, सीनियर्स को भी कौन इम्प्रेस कर पाता है, यह भी देखने