Home Bihar नारायणपुर जेपी कॉलेज के परिसर पहुंचा झारखंड के मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर, पूर्व...

नारायणपुर जेपी कॉलेज के परिसर पहुंचा झारखंड के मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर, पूर्व मुख्यमंत्री सतीश सिंह के श्राद्धकर्म में हुए शामिल।

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
भागलपुर:नवगछिया पुलिस जिला के नारायणपुर जेपी कॉलेज के परिसर में शुक्रवार को 3:30 बजे झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हेलीकॉप्टर से पहुंचे। जहां उनकी अगुवाई भागलपुर के जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने की।
झारखंड मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद काफी संख्या में वहां लोगों का अभिवादन किया,फिर वहां से निजी वाहन पर सवार होकर खगड़िया जिला के परबत्ता थाना अंतर्गत सतीश नगर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सतीश सिंह के श्राद्ध कर्म एवं शांति भोज में शरीक हुए।

 

 

मुख्यमंत्री सुरक्षा के लिए गोगरी के एसडीपीओ सुभाष चंद्र मंडल,परबत्ता थाना प्रभारी कमलेश कुमार, परबत्ता प्रखंड विकास पदाधिकारी रविशंकर प्रसाद, नारायणपुर अंचलाधिकारी अजय कुमार सरकार, भवानीपुर ओपी प्रभारी नीरज कुमार समेत नवगछिया के पदाधिकारी मौजूद थे।
इस दौरान हेलीपैड के चारों तरफ लोगों की काफी भीड़ देखी गई।सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद थी। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के क्रम में मुख्यमंत्री श्री सोरेन ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री सतीश सिंह के निधन की खबर मिली थी।वे उस समय बिहार के मुख्यमंत्री पद पर कार्यरत थे।
जिस समय बिहार और झारखंड एक था।पूछे जाने पर बताया कि श्राद्ध कर्म एवं शांति भोज में शरीक होने के बाद पुनः झारखंड लौट जाएंगे।