Home Bihar पीएम नरेंद्र मोदी को कैसे याद आए भगवान श्रीकृष्ण !

पीएम नरेंद्र मोदी को कैसे याद आए भगवान श्रीकृष्ण !

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
बिहार:बिहार में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहें हैं।इस चरण में कुल 94 सीटों पर मतदान है।जिसमें कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा भी दांव पर लगी हुई है।वही दूसरे चरण का चुनाव होने के साथ ही सभी राजनीतिक दलों के प्रमुख नेता तीसरे चरण के लिए प्रचार प्रसार करने में जुट गए हैं।
बिहार में तीसरे और आखिरी चरण का चुनाव 7 नवंबर को होने हैं।इस बीच सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है।इसी कड़ी में भाजपा के स्टार प्रचारक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में अब रंगबाजी और रंगदारी नहीं चलने वाली है। उन्होंने बिना नाम लिए राजद सुप्रीमो और लालू प्रसाद यादव पर हमला किया कि बिहार में वह लोग भूखे पेट होने का दावा कर रहे हैं जो पूरा खजाना खा गए।
बिहार वो दिन भूल नहीं सकता,जब चुनाव को मजाक बनाकर रख दिया गया था।उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए सरकार द्वारा किए गए प्रयास से बिहार में अहंकार-घोटाला हार रहा है और परिश्रम जीत रहा है।साथ ही उन्होंने राजद के 15 सालों की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार वो दिन भूल नहीं सकता,जब चुनाव को मजाक बनाकर रख दिया गया था।बिहार में उस वक्त चुनाव का मतलब हिंसा, हत्याएं और बूथ कैप्चरिंग था।उस दौरान मत छीन लिया जाता था और वोटों की लूट होती थी।लेकिन अब बिहार में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान होता है।
भगवान श्रीकृष्ण ने एक उंगली पर गोवर्धन को उठाया था :-
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जिस प्रकार से भगवान श्रीकृष्ण ने एक उंगली पर गोवर्धन को उठाया था,जिस प्रकार से ग्वालों ने समर्थन किया था,वैसे ही आपकी उंगली पर लोकतंत्र के सौभाग्य का चिह्न लगने वाला है।आपके एक-एक वोट की ताकत बिहार के उज्ज्वल भविष्य की गारंटी है।
एनडीए सरकार में बिहार में बिना किसी भेदभाव के लोगों को मिला लाभ :-
पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार में बिहार में बिना किसी भेदभाव के लोगों को विकास का लाभ मिल रहा है,सरकार की ओर से गैस सिलेंडर,शौचालय, आयुष्मान भारत जैसी मदद गरीबों को दी गई है।जिससे हर गरीब व्यक्ति भी अपने आप को ताकतवर महसूस करता है।
बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार :-
वहीं उन्होंने कहा कि बीते दिनों में बिहार के करीब हर क्षेत्र में मैं गया हूं।जनभावनाओं को देखा है, समझा है।अभी दूसरे चरण के मतदान के जो ट्रेंड मिल रहे हैं,उसने तस्वीर साफ कर दी है।बिहार का जनादेश स्पष्ट है,बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है।