Home Jharkhand अवैध पार्किंग व बेवजह अनुमंडल परिसर में भीड़-भाड़ करने वाले दुकानदारों पर...

अवैध पार्किंग व बेवजह अनुमंडल परिसर में भीड़-भाड़ करने वाले दुकानदारों पर होगी कार्रवाईःअनुमंडल पदाधिकारी

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
झारखंड: देवघर के अनुमंडल पदाधिकारी-सह-अनुमंडल दण्डाधिकारी दिनेश कुमार यादव की अध्यक्षता में अनुमंडल परिसर को स्वच्छ-सुंदर और व्यवस्थित करने के उद्देश्य से बैठक का आयोजन सूचना भवन के सभागार में किया गया।
इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने अनुमंडल परिसर में लगाये जाने वाले अस्थायी दुकानदारों की समस्याओं को सुनते हुए उनका निराकरण करने की बात कही।साथ हीं उन्होंने सभी से अनुमंडल परिसर को व्यवस्थित रखने, अपने दुकानों के आगे अवैध पार्किंग साफ-सफाई के बेहतर इंतजाम करने में अपना योगदान दें।
इसके अलावे बैठक के दौरान अनुमंडल पदाािधकारी दिनेश कुमार यादव द्वारा विभिन्न बिन्दुओं पर विस्तृत चर्चा करते हुए अस्थायी दुकानदारों का आवश्यक व उचित दिशा-निर्देश दिया गया।वहीं बैठक के दौरान सभी को सख्त निदेशित किया कि दुकानों के आगे भीड़-भाड़ या अवैध वाहनों के पार्किंग के खिलाफ वाहन मालिक के साथ-साथ उक्त दुकानदार पर भी कार्रवाई की जाएगी।
ऐसे में आवश्यक है कि अनुमंडल परिसर में चिन्ह्ति किये गये पार्किंग स्थल में हीं वाहनों को लगाया जाय।इस दौरान उपरोक्त के अलावे जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी रवि कुमार, सहायक जनसम्पर्क पदाधिकारी रोहित कुमार विद्यार्थी एवं अनुमंडल परिसर के अस्थाई दुकानदार आदि उपस्थित थे।