Home Bollywood कमल हसन ने काट दिया था नवाजुद्दीन सिद्दीकी रोल, फूट-फूटकर रोए थे...

कमल हसन ने काट दिया था नवाजुद्दीन सिद्दीकी रोल, फूट-फूटकर रोए थे एक्टर

0
मनोरंजन टीम। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में गिने जाते है। उनके साथ काम करना आज हर कलाकार अपना सौभाग्य मानता है, लेकिन नवाज़ को यहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है। फिल्मों में चोर बनने से लेकर पुलिस ऑफिसर बनने तक का ये सफर नवाज़ के लिए काफी मुश्किलभरा रहा है।
एक्टर कई बार अपने अलग-अलग संघर्षों का जिक्र कर चुके हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने करियर से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनाया है जब कमल हसन ने फिल्म में उनके छोटे से रोल को भी काट दिया था, और इस वजह से वो बहुत रोए थे। उस किस्से को याद करते हुए स्पॉटब्वॉय से बातचीत में नवाज़ ने बताया, ‘ऐसा बहुत बार हुआ है जब मैंने किसी फिल्म में छोटा सा रोल किया और बाद में उसे भी एडिट कर दिया गया।
लेकिन एक किस्सा मेरे आइडल कमल हसन से जुड़ा मुझे हमेशा याद रहता है। उनकी फिल्म ‘हे राम’ में मैं उनका हिंदी डायलॉग कोच था। इस फिल्म का निर्देशन भी वही कर रहे थे और लीड एक्टर भी वही थे। जब कमल हसन जी ने मुझे उस फिल्म में छोटा सा रोल ऑफर किया तो मैं बहुत खुश हो गया मैं बहुत एक्साइटेड था।
वो हमेशा से मेरे कुछ आइडल्स में से एक रहे हैं। मैंने उनकी हर फिल्म कई बार देखी है’। ‘वो वास्तव में मेरे लिए महत्वपूर्ण रोल था। उसमें मुझे एक विक्टिम का किरदार निभाना था जिसे भीड़ पीट रही होती है और कमल हसन मुझे बचाने आते हैं। मैं बहुत खुश था कि मैं कमल हसन जी के साथ स्क्रीन शेयर कर पाऊंगा। लेकिन फिर मेरा रोल काट दिया।
मुझे ये पता चला तो मैं बहुत रोया। मुझे याद है तब मुझे उनकी बेटी श्रुति हसन ने आकर संभाला था और सांत्वना दी थी। हालांकि कमल जी ने मेरा रोल काटा था, लेकिन तब भी मेरे दिल में उनके लिए कोई गलत भावना नहीं था। मैं उनसे नाराज़ कैसे हो सकता था। कमल जी एक कम्प्लीट आर्टिस्ट हैं। उनका तो नाम भी लेने में मुझे हिचकिचाहट होती है’।