Home Bollywood पहली बार भाभी के साथ नजर आईं कंगना रनोट

पहली बार भाभी के साथ नजर आईं कंगना रनोट

0
मनोरंजन टीम। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के घर मेें इस वक्त खुशियों का महौल है। कंगना के भाई करण रनोट दूल्हा बन गए हैं। कंगना के भाई करण की शादी हो गई है। शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। वहीं नई दुल्हन यानी कंगना की भाभी अंजली की तस्वीरें भी सामने आ चुकी है।
कंगना की भाभी अंजली दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं। कंगना और उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने भाई की वेड‍िंग की फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट बीते कई दिनों से भाई करण की शादी की रस्मों में बिजी हैं। वह रस्मों की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की है। वहीं अब पहली बार कंगना अपने भाई और भाभी के साथ नजर आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने भाई और भाभी संग नजर आ रही हैं।
इस फेस्टिव माहौल को सभी हंसी मजाक के बीच जमकर एंजॉय कर रहे हैं। वीडियो और तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कंगना की भाई दिखने में वाकई बेहद खूबसूरत हैं। वहीं इस दौरान कंगना भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी भाभी अंजली को आशीर्वाद देते नजर आ रही हैं।
इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूं तो दिल भारी हो जाता है। आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया।