Home Bollywood करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन फिर विवादों में, गोवा के मंत्री ने...

करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन फिर विवादों में, गोवा के मंत्री ने की चेतावनी जारी

0
मनोरंजन टीम। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन एक बार फिर खबरों में हैl गोवा के एक मंत्री ने करण जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शन को क्षमा मांगने या फिर फाइन भरने के लिए तैयार रहने के लिए कहा हैl दरअसल कंपनी पर आरोप है कि गोवा के नेरुल में दीपिका पादुकोण की फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने उस जगह को गंदा कर दिया था।
अब गोवा की सरकार ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन को एक गांव के पास शूटिंग करने के दौरान गंदा करने का आरोप लगने के बाद उनसे क्षमा मांगने के लिए कहा है अगर वह ऐसा नहीं करते है तो उन पर फाइन लगाने की भी बात कही है।
दरअसल यह वाकया चर्चा में तब आया जब एक नेरुल के निवासी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दियाl इसमें दीपिका पादुकोण की फिल्म के क्रू पर आरोप लगा है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग करने के बाद कचरा वहीं छोड़ दियाl सोशल मीडिया पर यह खबर फैलने के बाद एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ गोवा ने मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन के लाइन प्रोड्यूसर को एक शो कॉज नोटिस भी जारी किया।
अब गोवा के वेस्ट मैनेजमेंट मिनिस्टर माइकल लोबो ने मंगलवार को कहा है कि धर्मा प्रोडक्शन के निर्देशक या मालिक को गोवा के निवासियों से इसके लिए क्षमा मांगनी चाहिएl उन्होंने जगह को गंदा कर दिया और बिना किसी साफ-सफाई के उसे वहीं छोड़ दिया।
उन्होंने बताया, ‘फेसबुक पर एक माफी मांगे कि यह गलती से हुआ है और अपनी गलती मान लीजिए, अगर आप नहीं करते, तो हम उनपर फाइन लगाएंगेl मेरा विभाग निर्माता कंपनी पर फाइन लगाएगाl’ फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने भी मामले का संज्ञान लिया था और फिल्म निर्माता कंपनी को अपने गलत व्यवहार के लिए जमकर लताड़ लगाई थीl दीपिका पादुकोण की फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की भी अहम भूमिका हैंl