Home Bollywood करीना कपूर ख़ान ने प्रेग्नेंसी में करवाया फोटोशूट, साथ में दिखीं बहन...

करीना कपूर ख़ान ने प्रेग्नेंसी में करवाया फोटोशूट, साथ में दिखीं बहन करिश्मा कपूर

0
मनोरंजन टीम। करीना कपूर ख़ान इन दिनों प्रेग्नेंट हैं, मगर प्रेग्नेंसी में भी बेबो लगातार काम कर रही हैं। करीना मंगलवार को बांद्रा में एक बिल्डिंग की बालकनी में फोटोशूट करवाती नज़र आयीं। फोटोशूट में उनकी बहन करिश्मा कपूर भी साथ में थीं। ख़ास बात यह रही कि दोनों ने एक जैसे कपड़े पहने हुए थे।
करीना और करिश्मा कभी किसी फ़िल्म में साथ नज़र नहीं आयी हैं, मगर लगता है कि अब किसी प्रोजेक्ट ने दोनों बहनों को एक ही फ्रेम में ला दिया है। इस फोटोशूट के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, मगर लगता है कि दोनों बहनें किसी कमर्शियल के लिए साथ आयी हैं। करिश्मा ने इसका हिंट अपने इंस्टाग्राम पर दिया है।
उन्होंने एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया है, जिसके साथ लिखा- बहन के साथ काम करना हमेशा अच्छा होता है। इसके साथ करिश्मा ने Behind The Scene हैशटैग लिखा है, जिससे पता चलता है कि दोनों किसी प्रोजेक्ट में साथ हैं।
करीना 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं। करीना की यह दूसरी प्रेग्नेंसी है। सैफ़ अली ख़ान से शादी के बाद उनका पहला बेटा तैमूर अली ख़ान है, जो तीन साल का हो चुका है। करीना ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान भी लगातार काम जारी रखा था।
तैमूर के जन्म के बाद 2018 में करीना की पहली रिलीज़ वीरे दी वेडिंग थी। इसके बाद करीना 2019 में अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज़ में नज़र आयीं। इस साल रिलीज़ हुई अंग्रेज़ी मीडियम में करीना ने एक भूमिका निभायी,
जिसमें इरफ़ान ख़ान और राधिका मदान ने लीड रोल निभाये थे। अब दूसरी प्रेग्नेंसी के बाद करीना की पहली रिलीज़ लाल सिंह चड्ढा होगी। करीना ने हाल ही में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है, जिसमें आमिर ख़ान लीड रोल में हैं।
रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना के बेबी बंप को वीएफएक्स के ज़रिए हटा दिया जाएगा। बेबो ने आमिर ख़ान के साथ एक फोटो भी पोस्ट की थी, जिसके साथ उन्होंने एक भावुक नोट लिखा था। करीना कपूर के करियर को 2020 में 20 साल पूरे हो गये। उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ जेपी दत्ता की फ़िल्म रिफ्यूजी से बतौर एक्ट्रेस अपनी पारी शुरू की थी, जो 2000 में आयी थी।