Home Bihar तेजस्वी से मुलाकात के बाद माधव आनंद ने RLSP से दिया इस्तीफा

तेजस्वी से मुलाकात के बाद माधव आनंद ने RLSP से दिया इस्तीफा

0
आरएलएसपी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव और उपेंद्र कुशवाहा के सबसे खास माधव आनंद ने पार्टी छोड़ दिया है. माधव आंनद कल महागठबंधन छोड़ बसपा के साथ नया मोर्चा बनाने के ऐलान के वक्त तक उपेंद्र के बगल में बैठे थे.
पटना: आरएलएसपी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनंद ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बता दें कि देर रात एबीपी न्यूज ने आरएलएसपी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव और उपेंद्र कुशवाहा का दाहिने हाथ माने जाने वाले माधव आनंद की रात के अंधेरे में राबड़ी आवास में तेजस्वी यादव से मिलने की खबर चलाई थी. वहीं इस मुलाकात के संबंध में जब माधव आनंद से पूछा गया था तो उन्होंने निजी मुलाकात की बात कही थी.
कल तक थे उपेंद्र कुशवाहा के साथ:- इधर, सुबह होते ही उपेंद्र कुशवाहा को एक और झटका लग गया. आरएलएसपी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव और उपेंद्र कुशवाहा के सबसे खास माधव आनंद ने पार्टी छोड़ दिया है. माधव आंनद कल महागठबंधन छोड़ बसपा के साथ नया मोर्चा बनाने के ऐलान के वक्त तक उपेंद्र के बगल में बैठे थे, जबकि रात में उनकी तेजस्वी से मुलाकात हुई और सुबह उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा को छोड़, आरजेडी का दमन थाम लिया.

उपेंद्र कुशवाहा पर लगाया यह आरोप

बता दें कि इनके पहले आरएलएसपी के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी भी उपेंद्र को छोड़ आरजेडी का दामन थाम चुके हैं. इधर, पार्टी छोड़ने के बाद आनंद माधव ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने सिर्फ उनका इस्तेमाल किया है.