Home Bihar लालू की जमानत पर बोले मांझी,न लालू आएंगे बाहर और न ही...

लालू की जमानत पर बोले मांझी,न लालू आएंगे बाहर और न ही बनेगी राजद की सरकार।

0

नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
बिहार:बिहार में विधानसभा चुनाव का दौर जारी है।अब तक दो चरणों के लिए मतदान हो चुके हैं। वहीं तीसरी और आखिरी चरण का मतदान 7 नवंबर को होना हैं।विधानसभा चुनाव का मतगणना 10 नवंबर को होना है।
वहीं इस बीच राजद नेता लालू यादव की जमानत याचिका खारिज होने पर जीतन राम मांझी ने चुटकी लेते हुए कहा कि न ही राजद की सरकार बनने वाली है न ही के सुप्रीमो बाहर आने वाले हैं।वहीं चारा घोटाले मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव का आज रांची कोर्ट में पेशी हुई।
लेकिन अब लालू को चारा घोटाले के दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में जमानत के लिए 27 नवंबर का इंतजार करना होगा। झारखंड हाईकोर्ट में गुरुवार को लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान जवाब दाखिल करने के लिए सीबीआई ने अदालत से समय की मांग की है।
वहीं इस कड़ी में एनडीए गठबंधन से हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि तेजस्वी यादव जी,9 नवम्बर वाला फैसला तो आज ही आ गया और 10 नवम्बर का फैसला भी जनता ने कर दिया है।ना 9 नवम्बर को लालू जी जेल से छूटेंगें और ना 10 नवम्बर को आपकी सरकार बनेगी।