Home Bollywood फैन के सवाल पर मिलिंद बोले- मैं स्मोक करता था, क्योंकि मैं...

फैन के सवाल पर मिलिंद बोले- मैं स्मोक करता था, क्योंकि मैं बेवकूफ था

0

मिलिंद से एक फैन ने पूछा कि क्या स्मोकिंग नहीं करने वाले लोग भी मिलिंद की तरह ही फिट होते हैं? इस पर रिएक्ट करते हुए मिलिंद ने कहा कि मैं पहले स्मोक किया करता था क्योंकि मैं बेवकूफ था. क्या ऐसा ही सभी स्मोकर्स के साथ है? इसके बाद एक फैन ने लिखा- अब आप फिट हैं क्योंकि आप बुद्धिमान हैं. मिलिंद ने एक बार फिर अपनी हाजिरजवाबी दिखाई और लिखा- मैं हमेशा से ही फिट था लेकिन हमेशा से बुद्धिमान नहीं था.

क्टर मिलिंद सोमन अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फिटनेस को देशभर में प्रमोट करने को लेकर फोकस करते आए हैं. वे खुद अपनी फिटनेस को काफी गंभीरता से लेते हैं और यही कारण है कि वे कई सालों पहले ही स्मोकिंग भी छोड़ चुके हैं. हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ बातचीत में इस बारे में बताया है.

मिलिंद से एक फैन ने पूछा कि क्या स्मोकिंग नहीं करने वाले लोग भी मिलिंद की तरह ही फिट होते हैं? इस पर रिएक्ट करते हुए मिलिंद ने कहा कि मैं पहले स्मोक किया करता था क्योंकि मैं बेवकूफ था. क्या ऐसा ही सभी स्मोकर्स के साथ है? इसके बाद एक फैन ने लिखा- अब आप फिट हैं क्योंकि आप बुद्धिमान हैं. मिलिंद ने एक बार फिर अपनी हाजिरजवाबी दिखाई और लिखा- मैं हमेशा से ही फिट था लेकिन हमेशा से बुद्धिमान नहीं था.

इसके कुछ घंटों बाद मिलिंद ने एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वे अपने मॉर्निंग फिटनेस रूटीन के बारे में बता रहे थे. इस वीडियो में मिलिंद सिंपल बैलेंस एक्सरसाइज को प्रैक्टिस करते नजर आए. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ये बेसिक स्ट्रेंथ, फ्लेक्सिीबिलीटी और बैलेंस है जिसे मुझे बरकरार रखने की जरूरत पड़ती है ताकि मैं अपनी बॉडी को कंफर्टबल तरीके से मूव करा सकूं.