Home Bihar पदभार ग्रहण करने के कुछ ही घंटे बाद मंत्री मेवालाल ने दिया...

पदभार ग्रहण करने के कुछ ही घंटे बाद मंत्री मेवालाल ने दिया इस्तीफा।

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
बिहार:बिहार विधानमंडल में नव निर्वाचित मंत्रिमंडल का गठन हो चुका था।जिसमें दिए गए विभागों के नेता अपने अपने पदभार ग्रहण कर लिये थे।उन्हीं में से एक मेवालाल भी थे जिनको शिक्षा विभाग मिली थी और उन्होनें आज ही पदभार ग्रहण किया था।
लेकिन कुछ ही घंटे के बाद उन्हें इस्तीफा देना पड़ा।आपको मालूम हो की मीडिया और विरोधियों द्वारा उनके पत्नी और कुलपति से बर्खास्त किए जाने को लेकर उनपर काफी आक्रमक तरीके से सवालों का बौछार किया जा रहा था। जिसका की वे जवाब नहीं दे पा रहें थे।
बता दें कि तेजस्वी ने शिक्षा मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा हत्या और भ्रष्टाचार के अनेक मामलों में IPC की 409, 420,467,468,471 और 120B धारा के तहत आरोपी मेवालाल चौधरी को शिक्षा मंत्री बनाने से बिहारवासियों को क्या शिक्षा मिलती है?
इसके बाद तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार से कहा कि मेवालाल जी के केस में तेजस्वी को सार्वजनिक रूप से सफाई देनी चाहिए कि नहीं? अगर आप चाहे तो श्री मेवालाल के संबंध में आपके सामने मैं सबूत सहित सफाई ही नहीं बल्कि गाँधी जी के सात सिद्धांतों के साथ विस्तृत विमर्श भी कर सकता हूं।आपके जवाब का इंतजार है।