Home National बदमाशों ने हत्या कर करीब 5.5 लाख रूपए लूटे

बदमाशों ने हत्या कर करीब 5.5 लाख रूपए लूटे

0
नेशनल एक्सप्रेस,
देवरिया (उप्र), जिले के गौरीबाजार थाना अंतर्गत हाटा मार्ग पर बुधवार को बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के एक संचालक की आंखों में पहले मिर्च का पाउडर झोंक कर बैग छीनने की कोशिश की और बाद में गोली मार कर उसकी हत्या कर दी और करीब 5.5 लाख रूपये लूट लिए।

पुलिस अधीक्षक डा श्रीपति मिश्र ने बताया कि वारदात गौरी बाजार-हाटा मार्ग पर विशुनपुरा गांव के पास हुई है। एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

उन्होंने बताया कि रामपुर कारखाना के जिगिनी गांव के रहने वाले सर्वेश्वर पटेल उर्फ गुड्डू (30) गौरीबाजार के बखरा चौराहे पर भारतीय स्टेट बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार बुधवार सुबह पटेल गौरीबाजार के रामपुर चौराहे पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से पांच लाख 40 हजार रुपए लेकर बाइक से वापस बखरा लौट रहे थे। गौरीबाजार हाटा मार्ग पर विशुनपुरा चौराहे के पास एस बी टी स्कूल के पास पीछे से आए बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने पहले उनकी आंखों में में मिर्च पावडर झोंक दिया। उसके बाद बदमाशों ने उनके सिर के पास गोली मार दी और रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।