Home Entertainment कैप्टन एजाज़ ख़ान के दंड से तिलमिलाईं नैना सिंह, इस बात पर...

कैप्टन एजाज़ ख़ान के दंड से तिलमिलाईं नैना सिंह, इस बात पर घर में मचा बवाल

0
मनोरंजन टीम। ‘बिग बॉस’ के घर में इस वक्त कप्तानी एजाज़ ख़ान के हाथों में है। रेड ज़ोन में रह रहे घरवालों निक्की तंबोली, जान कुमार शानू और पवित्रा पूनिया द्वारा एक टास्क जीतने के बाद हाल ही में लिए गए फैसले की बदौलत एजाज़ को इस हफ्ते घर का कैप्टन बनाया गया है।
अब जहां आधे घरवाले जैसे, पवित्रा, निक्की, जान, शार्दुल, राहुल, नैना… एजाज़ के कप्तान बनने से खुश हैं, तो वहीं आधे घरवाले रूबीना, जैस्मिन, अभिनव, कविता, निशांत उनके कप्तान से बिल्कुल ख़ुश नज़र नहीं आ रहे हैं। लेकिन आज इस कप्तानी की वजह से उनके और नैना के बीच अनबन होती नज़र आएगी। इस दौरान निक्की, राहुल और एजाज़ के बीच भी थोड़ी बहसा-बाहसी होती दिखेगी।
कलर्स के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो में दिख रहा है कि नैना और उनके बीच ग्रीन टी को लेकर बहस हो जाएगी। वीडियो में दिख रहा है कि शार्दुल के कप न धोने वाली बात उठाने के बाद पवित्रा जान और निक्की से जाकर इस बारे में पूछती हैं तो जान कहते हैं कि वो कप नैना का है उन्होंने ग्रीन टी पी थी। इसके बाद पवित्रा कहती हैं नैना ग्रीन टी नहीं पी सकतीं वो लग्जरी आइटम है।
तो जान कहते हैं कि इस बारे में उन्हें नहीं पता था। इसके बाद ये बाद एजाज़ तक पहुंचती है और वो कप्तान होने के नाते नैना को दंड देते हैं। एजाज़, निक्की से उनका सिगरेट का पैकेट ले लेते हैं और न देने की बात कहते हैं जिसके बाद नैना भड़क जाती हैं और कहती हैं कि अब वो खाना नहीं बनाएंगी। इस बात को लेकर ऐजाज़, निक्की और राहुल के बीच भी बहस होती दिखती है राहुल और निक्की, एजाज़ को कुछ समझाते हुए दिख रहे हैं।