Home Bollywood करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन पर NCB की नजर, हिरासत में क्षितिज...

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन पर NCB की नजर, हिरासत में क्षितिज प्रसाद

0
सुशांत केस के ड्रग्स कनेक्शन ने बॉलीवुड के कई काले राज बेपर्दा कर दिए हैं. कई सितारे नशे के जाल में फंसते जा रहे हैं. इसी दौरान करण जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शन का नाम भी सवालों के घेरे में आ गया है.

 

 

 

 

सुशांत केस के ड्रग्स कनेक्शन ने बॉलीवुड के कई काले राज बेपर्दा कर दिए हैं. कई सितारे नशे के जाल में फंसते जा रहे हैं. इसी दौरान करण जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शन का नाम भी सवालों के घेरे में आ गया है. ताजा जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को हिरासत में ले लिया है.

 

 

 

 

 

जानकारी के मुताबिक कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा एक ड्रग पेडलर के साथ खड़े दिख रहे हैं. ड्रग कनेक्शन में इस तस्वीर को क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत माना जा रहा है.

 

 

 

 

धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा इस तस्वीर में ड्रग पेडलर के साथ हैं

तस्वीर में क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा के साथ जो ड्रग पेडलर दिख रहा है, उसे हाल ही में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. इस ड्रग पेडलर का नाम अंकुश अरेंजा है. अंकुश, अनुभव और क्षितिज की इन तस्वीरों से आप उन के बीच दोस्ती कितनी मजबूत थी, इस बात का साफ अंदाजा लगा सकते हैं.

बताया जा रहा है कि क्षितिज के घर होने वाले हर फंक्शन या पार्टी में ड्रग पेडलर अंकुश शामिल होता था, फिर चाहे मुंबई हो या दिल्ली. गौरतलब है कि क्षितिज और अनुभव को करण जौहर का बेहद करीबी माना जाता है. एनसीबी के रडार पर करण जौहर के घर कुछ माह पहले हुई कथित ड्रग्स पार्टी भी है, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि तस्वीरों में दिखने वाला ड्रग पेडलर कहीं वो कड़ी तो नहीं जिसके जरिए, उस पार्टी में ड्रग्स पहुंची थी?