Home Bollywood दीपिका पादुकोण से एनसीबी की पूछताछ खत्म, साढ़े पांच घंटे तक चला...

दीपिका पादुकोण से एनसीबी की पूछताछ खत्म, साढ़े पांच घंटे तक चला सवाल-जवाब का सिलसिला

0
श्रद्धा कपूर ने एनसीबी के सामने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन में मैंने खुद सुशांत को ड्रग्स का सेवन करते देखा है.

 

 

 

दीपिका पादुकोण से एनसीबी की पूछताछ पूरी हो गई है. दीपिका से करीब साढ़े पांच घंटे सवाल जवाब हुए. दीपिका ने पूछताछ में ड्रग चैट की बात मान ली है, लेकिन उन्होंने खुद ड्रग लेने से इनकार कर दिया है. हालांकि सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एनसीबी दीपिका के जवाबों से अभी पूरी तरह संतुष्ट नहीं है.

 

 

 

 

 

ड्रग्स मामले में धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया है. क्षितिज के घर से एनसीबी की टीम को ड्रग्स मिले थे.

 

 

 

 

 

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान तीनों एक्ट्रेसेस ने ड्रग्स लेने से इनकार किया है. हालांकि दीपिका ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की है.
श्रद्धा कपूर ने एनसीबी के सामने ड्रग्स का बात कबूल की है. लेकिन उन्होंने खुद ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया है. श्रद्धा ने ये भी कहा है कि सुशांत सिंह ड्रग्स लिया करते थे.

NCB से पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण पैनिक में हैं. दीपिका कई बार इमोशनल हुई हैं. NCB की तरफ से उन्हें चाय ऑफर की गई.                                                                                                  NCB डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा श्रद्धा और सारा केस में पूछताछ करने के लिए एनसीबी बिल्डिंग गए हैं. दीपिका पादुकोण और करिश्मा का चैट के साथ कन्फ्रेंटेशन यहां टीम के बाकी लोग कर रहे हैं. चैट के बारे में कई सवाल किए गए है अभी कांफ्रिन्टेशन लंबी चलेगी, एक बात कन्फर्म है जब दीपिका आई तो आराम से बैठीं. एनसीबी टीम ने उन्हें चाय बिस्किट सर्व किए और उन्होंने चाय पी भी. चैट उनकी है उन्होंने ये माना लेकिन ड्रग्स लेती थी या नहीं, इन सब सवालों के जवाब कन्फ्रेंटेशन के बाद साफ होंगे.