Home Entertainment ‘मिर्जापुर 2’ को टक्कर देने आ रही नेटफ्लिक्स की ‘अ सूटेबल बॉय’

‘मिर्जापुर 2’ को टक्कर देने आ रही नेटफ्लिक्स की ‘अ सूटेबल बॉय’

0
मनोरंजन टीम। 23 अक्टूबर को ओटीटी की दुनिया में एक बड़ा मुक़ाबला होने जा रहा है। अमेज़न प्राइम वीडियो को टक्कर देने आ रही है नेटफ्लिक्स की अ सूटेबल बॉय। मीरा नायर निर्देशित इस वेब सीरीज़ में ईशान खट्टर और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज़ इसी नाम से आये विक्रम सेठ के बेहद चर्चित उपन्यास पर आधारित है। ज़ीप्लेक्स की खाली-पीली के बाद ईशान ख़ट्टर एक बार फिर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना दम-ख़म दिखाते नज़र आएंगे।

 

 

 

 

नेटफ्लिक्स ने सीरीज़ का ट्रेलर जारी कर दिया है। अंग्रेज़ी में बनाई गयी सीरीज़ इससे पहले ब्रिटेन और आयरलैंड में बीबीसी पर प्रसारित हो चुकी है। अब नेटफ्लिक्स पर 23 अक्टूबर को उपलब्ध हो जाएगी।

 

 

 

 

अ सूटेबल बॉय की कहानी उस दौर में सेट है, जब भारत को ब्रिटिश शासन से आज़ादी मिली ही थी। इसकी कहानी एक लड़की लता और उसकी मां के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उसकी शादी के लिए लड़का ढूंढ रही है। लता साहित्य की स्टूडेंट है। अपने परिवार के प्रति ज़िम्मेदारियों और रोमांस की उत्सुकता के बीच लता भावनाओं के ऐसे सफ़र पर निकलती है, जहां दिलों के जुड़ने के साथ टूटने की चुभन भी है। उसकी ज़िंदगी में तीन पुरुष आते हैं, जो उसका दिल जीतने की कोशिश करते हैं।
लक्ष्मी बम के पोस्टर पर अक्षय कुमार। (Photo- Instagram)
Laxmmi Bomb Trailer Out: धमाकेदार है अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की लक्ष्मी बम का ट्रेलर, अभी देखें वीडियो
यह भी पढ़ें
इस कहानी में मान कपूर भी एक अहम किरदार है, जिसकी रोमांटिक रिलेशनशिप उसके पिता का राजनीतिक करियर ख़तरे में डाल देता है। लता और मान के साथ भारत का आने वाला कल भी बदल रहा है। नई-नई आज़ादी की सांस ले रहे देश में पहला जनरल इलेक्शन होने वाला है।
ईशान खट्टर मान कपूर के रोल में हैं, जबकि तब्बू सईदा बाई के रोल में हैं। इन दोनों के बीच रोमांटिक रिलेशनशिप दिखायी गयी है। तान्या माणिकतला लता के रोल में हैं। सीरीज़ में रसिका दुग्गल, राम कपूर, विवान शाह, नमित दास, रणवीर शौरी, विजय वर्मा, विनय पाठक, मनोज पाहवा और विजय राज़ जैसे दमदार कलाकार विभिन्न भूमिकाओं में नज़र आएंगे। सीरीज़ 10 एपिसोड्स में प्रसारित की जाएगी।