Home Bihar मछली मारने के दौरान गंगा नदी में डूबने से एक व्यक्ति की...

मछली मारने के दौरान गंगा नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत।

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
भागलपुर:जिले के सुल्तानगंज स्थित गंगा नदी में सोमवार को डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।उक्त व्यक्ति अजगैबीनाथ मंदिर स्थित मूढ़ली पहाड़ के किनारे मछली मार रहा था।मछली मारने के दौरान ही वह अचानक गंगा नदी के अथाह पानी में गिर गया।
यह देख स्थानीय लोगों ने शोर मचा गोताखोर को बुलाया और गंगा में डूबे व्यक्ति को ढूंढने का काफी प्रयास किया। अंततः एक घंटे तक ढूंढने के बाद गोताखोरों ने डूबे व्यक्ति का शव निकालने में कामयाब हुए।वहीं अंचलाधिकारी शंभू शरण राय ने बताया कि मृतक व्यक्ति की पहचान नप वार्ड चार के गोपाल गेट विषहरी स्थान निवासी मोहम्मद जलील के लगभग 35 वर्षीय पुत्र मकसूद आलम के रूप में हुई है।
दूसरी ओर मृतक की पत्नी रेहाना ने दहाड़े मार रोती-बिलखती बोली कि मेरा पति मजदूरी कर,हम सभी परिवार का भरण-पोषण करता था।कई दिनों से मजदूरी के लिए काम नहीं मिलने के वजह से घर का माली हालत काफी खराब हो गया था।
पति पिछले तीनों दिन से बीमार रहने के बावजूद गंगा में मछली पकड़ने के लिए सुबह ही घर से निकल गए थे।मृतक को तीन पुत्र व दो पुत्री है। उधर सुल्तानगंज पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है।