Home Bihar सीएम नीतीश भाषण दे रहे थे,तभी उनपर फेंकी गई प्याज।

सीएम नीतीश भाषण दे रहे थे,तभी उनपर फेंकी गई प्याज।

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
बिहार:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर दूसरे चरण का मतदान जारी रहा,दोपहर 1 बजे तक 32.82 फीसदी मतदान हुए हैं।इस बीच प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री समेत कई नेताओं की जनसभाएं भी हो रही है। वहीं सीएम नीतीश कुमार हरलाखी के गंगौर में जदयू प्रत्याशी सुधांशु शेखर के पक्ष में सभा करने पहुंचे थे,जहां वे सड़क,बाईपास,फ्लाईओवर और रोजगार को लेकर बात कर रही थी।
इस बीच बीच सभा से युवक ने सीएम नीतीश कुमार तथा मंच पर प्याज फेंकने लगा।प्याज की महंगाई से परेशान युवक जैसे ही प्याज फेंकना शुरू किया, तभी सीएम की सुरक्षा में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया।इस बीच सीएम नीतीश ने कहा कि फेंको-फेंको-फेंको,फेंकने दीजिये ई सब पर ध्यान मत दीजिये,छोड़ दीजिये।नीतीश के इतना कहने पर घेरा बनाकर खड़े सुरक्षाकर्मी वहां से हट गए,इसके बाद सीएम ने अपना भाषण पूरा किया।
विदित हो कि इस चरण में कुल 94 सीटों पर मतदान है, जिसमें कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा भी दांव पर लगी हुई है।दूसरे चरण में कुल 1461 प्रत्याशी मैदान में हैं।बीजेपी ने दूसरे राउंड के लिए 46 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं।दूसरे चरण के लिए बिहार सरकार के चार मंत्री तो वहीं राजद सुप्रीमो लालू के दोनों लाल भी मैदान में हैं।