Home Bihar देवेंद्र फडणवीस की तेजस्वी पर चुटकी, ‘वो 10 लाख पिस्टल खरीदेंगे और...

देवेंद्र फडणवीस की तेजस्वी पर चुटकी, ‘वो 10 लाख पिस्टल खरीदेंगे और अपराधियों में बांट देंगे’

0
देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वो (तेजस्वी यादव) 10 लाख स्वदेशी पिस्टल खरीदेंगे और बिहार एक बार फिर अपहरण और लूटमार के मामले देखेगा.
पटनाः महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार चुनाव के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को तेजस्वी यादव पर हमला बोला और उनके 10 लाख सरकारी नौकरियां देने के वादे पर निशाना साधा. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि आरजेडी नेता तेजस्वी 10 लाख स्वदेशी हथियार खरीदेंगे और उन अपराधियों में बांट देंगे जो अपहरण, लूटमार और डाके के काम करते हैं.
10 लाख अपराधियों को नौकरी देंगे तेजस्वी- फडणवीस
फडणवीस ने कहा कि कल मैंने सुना कि तेजस्वी यादव ने वादा किया है कि वो पहली कैबिनेट के बाद ही 10 लाख नौकरियों को देंगे. देवेंद्र फडणवीस ने टाउन हॉल बैठक में बीजेपी कार्यकर्ताओं से ये बात कही कि मुझे पता चला है कि वो किन्हें नौकरियां देंगे. वो 10 लाख स्वदेशी पिस्टल खरीदेंगे और बिहार एक बार फिर अपहरण और लूटमार के मामले देखेगा. तेजस्वी यादव इन पिस्टल को अपने समर्थकों में बांट देंगे और इस नौकरी की बात वो कर रहे थे. वो 10 लाख किडनैपर्स, डाकू और कातिलों को ये नौकरी देंगे.
लालू प्रसाद यादव के राज वाला बिहार देखेंगे- देवेंद्र फडणवीस
फडणवीस इतने पर ही नहीं रुके और कहा कि हम एक बार फिर वैसा बिहार देखेंगे जो लालू प्रसाद यादव के राज में था और जहां लड़कियां शाम को बाहर नहीं जा सकती थीं. किसी को नई कार खरीदने की इजाजत नहीं थी और हमने वो बिहार भी देखा है जिसमें न तो बिजली थी, न पानी था और न ही सड़कें थीं. एनडीए सरकार ने सभी तरह की आधारभूत सुविधाओं को बिहार के सभी गांवों में पहुंचाया है और ये वो बदलाव है जो बिहार सरकार ने अपने कार्यकाल में हासिल किए हैं.
युवाओं को देंगे नौकरी-देवेंद्र फडणवीस
देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मौजूदा बिहार राज्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार है, सुशील मोदी और नीतीश कुमार का बिहार है. उन्होंने ये भी कहा कि बिहार क्रांति की धरती है और आज का बिहार राष्ट्र के विकास में योगदान देगा. बिहार में 58 फीसदी युवा जनसंख्या है और यहां का युवा देश के निर्माण में सबसे ज्यादा योगदान देता है. हम लोग युवाओं को आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत नौकरियां देंगे जिससे वो खुद आत्मनिर्भर और स्वयं सक्षम हो सकें.
कब हैं बिहार चुनाव
बिहार चुनाव तीन चरणों में होंगे जिसके तहत 28व अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को वोटिंग होगी तथा 10 नंवबर को वोटों की गिनती होगी.