Home Bihar सियासी खबर:मंत्री नहीं बनेंगे मांझी,बाकी सब नीतीश पर छोड़ा।

सियासी खबर:मंत्री नहीं बनेंगे मांझी,बाकी सब नीतीश पर छोड़ा।

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
बिहार: बिहार विधानसभा चुनाव में इमामगंज सीट पर चुनाव जीतने के बाद एनडीए के नेता और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के मुखिया जीतन राम मांझी पटना पहुंचे।पटना पहुंचते ही जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में उनका कोई काम नहीं है क्योंकि इससे पूर्व वह बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके है।
जीतन राम मांझी ने कहा कि एनडीए सरकार में नीतीश कुमार ही एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे।उन्होंने कहा कि एनडीए उन्हीं के चेहरे पर चुनाव लड़ी थी।इसलिए चुनाव में जीत हासिल होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे।मंत्रिमंडल गठन पर उन्होंने कहा कि यह हमारा काम नहीं है।
यह मुख्यमंत्री का काम होता है और ये चीज वही तय करेंगे कि किसको मंत्री बनाना है और किसको नहीं बनाना है।इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर से नीतीश कुमार के साथ काम करने के सवाल पर कहा कि कभी उनसे मेरा मनमुटाव नहीं रहा।जो सम्मान कल था।
आज भी वही संबंध है। एनडीए की सरकार में जो काम बचे हैं उसे मिलकर पूरा करना है।मांझी ने कहा कि इस बार के चुनाव में कोई लड़ाई नहीं था पर मालूम नहीं क्यों कुछ लोग गलतफहमी में थे।साथ ही उन्होंने कहा जदयू को चिराग पासवान के कारण 20-25 सीटों पर नुकसान हुआ है।
जबकि वह खुद को पीएम मोदी को हनुमान बता रहे थे।जब भी वह एनडीए से अलग हो गए थे फिर भी वह नीतीश कुमार के कार्यशैली पर सवाल उठाकर कुछ सीट पाना चाह रहे थे,लेकिन बिहार की जनता यह जान गई थी और उनको करारा जवाब दिया है।