Home Bihar प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के लोगों को लिखी चिट्ठी,युवा व किसानों से...

प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के लोगों को लिखी चिट्ठी,युवा व किसानों से मांगा समर्थन।

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
बिहार:- बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में अब तक दो चरणों का चुनाव संपन्न हो चुका है।अब तीसरे और आखिरी चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है। इसके लिए आज शाम से प्रचार प्रसार थम जाएंगे।वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार कि जनता के नाम एक पत्र लिख कर बिहार कि जनता से एनडीए के पक्ष में अपना मतदान करने को कहा है।
एनडीए के संकल्प के बारे में बात :-
पीएम मोदी ने पत्र में लिखा है कि बिहार के लोगों से विकास के लिए प्रतिबद्ध एनडीए सरकार पर विश्वास बनाए रखने के लिए धन्यवाद देते हुए लिखा बिहार कि एनडीए के संकल्प के बारे में बात करना चाहता हूं।उन्होंने कहा कि युवा हो या बुजुर्ग , गरीब हो या किसान,हर वर्ग के लोग ने जिस प्रकार आशीर्वाद देने के लिए सामने आ रहे हैं इसमें एक आधुनिक नए बिहार की तस्वीर दिखता है।बिहार में लोकतंत्र के महापर्व के दौरान मतदाताओं ने जिस तरह से गर्मजोशी से अपना मतदान किया है वह हमें विकास के पथ पर चलने के लिए प्रेरित करता है।
एनडीए सरकार बिहार के गौरवशाली इतिहास को फिर से स्थापित करने के लिए कटिबद्ध:-
साथ ही उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि बिहार वर्तमान में ज्ञान विज्ञान शास्त्र अर्थशास्त्र हर प्रकार से संपन्न हो रहा है। सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मंत्र पर चलते हुए एनडीए सरकार बिहार के गौरवशाली इतिहास को फिर से स्थापित करने के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार बिहार चुनाव का पूरा फोकस विकास पर केंद्रित रहा।
एनडीए सरकार ने इतने वर्षों में जो भी कार्य किया है का उसका हमने ना केवल रिपोर्ट कार्ड पेश किया है बल्कि जनता जनार्दन के सामने आगे का भी विजन भी रखा है।उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों को इस बात की जानकारी है कि बिहार का विकास सिर्फ एनडीए सरकार ही कर सकता है।
एनडीए ने बिहार में पानी बिजली सड़क शिक्षा कानून हर सच में काम किया है। बिहार को अभाव से आकांक्षा की ओर ले जाना एनडीए सरकार की बहुत बड़ी उपलब्धि है। कनेक्टिवटी से जुड़े प्रोजेक्ट को तेजी से आगे बढ़ना एनडीए की पहली प्राथमिकता है।आज बिहार में दुकान चलाने वाले फैक्ट्री चलाने वाले इंजीनियर डॉक्टर से लेकर रेहड़ी पटरी वाले हर कोई भयमुक्त होकर अपना काम कर रहा है।
साथ ही उन्होंने अपील किया है कि बिहार का विकास उन्हें कोई कमी ना आए विकास की योजनाएं अटके नहीं, भटके नहीं इसलिए बिहार और मुझे नीतीश जी की सरकार की जरूरत है।मुझे विश्वास है डबल इंजन की ताकत इस दशक में बिहार को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएगी।
मालूम हो कि इससे पहले नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के प्रचार प्रसार के आखिरी दिन बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि यह उनका आखिरी चुनाव होगा।