Home Entertainment निक्की तम्बोली और जान कुमार की दोस्ती के बीच आए राहुल, दोनों...

निक्की तम्बोली और जान कुमार की दोस्ती के बीच आए राहुल, दोनों के बीच हुई ज़ोरदार लड़ाई

0
मनोरंजन टीम। निक्की तम्बोली और जान कुमार शानू के बीच अब तक काफी मज़बूत दोस्ती नज़र आ रही थी, लेकिन अब ये दोस्ती दुश्मनी में बदलती जा रही है। कैप्टेंसी टास्क के दौरान शुरू हुई दोनों के बीच की अनबन अब रौद्र रूप ले चुकी है और दोनों खुलकर एक दूसरे के सामने आ गए हैं।
फिलहाल दोनों के बीच दीवार बने हैं राहुल वैद्य। जान से अनबन होने के बाद निक्की की दोस्ती अब राहुल से बढ़ गई है, और ये बात जान कुमार को काफी खटक रही है। वहीं राहुल ने हाल ही में जान पर नेपोटिज़्म को लेकर कमेंट किया था इस वजह से भी जान, राहुल से ख़फा चल रहे हैं। आज के एपिसोड में जान, निक्की और राहुल खुलकर एक दूसरे से भिड़ते नज़र आएंगे।
कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं एक वीडियो में जान राहुल से झगड़ते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि निक्की, जान कुमार को पीछे से गले लगा रही होती हैं तभी राहुल, फिर से जान के पिता यानी कुमार शानू को लेकर कमेंट करते हैं।
इस बात जान भड़क जाते हैं और कहते हैं कि ‘बाप पर मत जाना, वरना मैं भी मुंह खोल सकता हूं’। इसके बाद जान निक्की और राहुल के बीच बढ़ रही दोस्ती को लेकर निक्की पर गुस्सा करते हैं और कहते हैं कि अगर उन्हें राहुल से ही दोस्ती रखनी है तो वो उनसे बात न करें।
वहीं दूसरी वीडियो में जान और निक्की आपस में जोरदार बहस करते दिख रहे हैं। जान गुस्से में निक्की को दोगली तक बोल देते हैं। जान कहते हैं, ‘जिसके साथ तू अभी बैठी है उसे लेकर चार दिन पहले तेरा ख़ुदा क्या नजरिया था मेरा मुंह मत खुलवा। लॉयलेटीज़ तेरी बदलती हैं’। हालांकि इस पूरी तू तू- मैं मैं में राहुल कुछ नहीं बोलते वो सिर्फ बैठे सुनते रहते हैं।