Home Bihar नल- जल मामले में ठेकेदार बंधुओं के घर आईटी विभाग की छापेमारी

नल- जल मामले में ठेकेदार बंधुओं के घर आईटी विभाग की छापेमारी

0
नेशनल एक्सप्रेस, 
भागलपुर। नल – जल का काम कर रहे ठेकेदार बंधु ललन कुमार और सुमन कुमार के भागलपुर स्थित घर में आईटी विभाग ने आज शुक्रवार को दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ छापेमारी की। यह छापेमारी अभी उनके भागलपुर स्थित आवास पर आईटी विभाग द्वारा किया जा रहा है।
हालांकि इसमें बरामदगी के मामले में अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। वहीं बिती रात भी आईटी विभाग की छापेमारी भागलपुर में हुई है। इस छापेमारी के दौरान आईटी विभाग ने उनके आवास से 50 लाख रुपए कैश बरामद किया था।
यही नहीं छापेमारी दल को ठेकेदार ललन कुमार के घर से कई बेनामी संपत्ति के कागजात बरामद हुआ है। जानकारी के अनुसार छापेमारी देर रात तक चलती रही लेकिन यह इतना गोपनीय तरीके से हुआ की किसी को कानोकान तक खबर नहीं हुई है।
इस तरह आईटी विभाग की यह कार्रवाई भागलपुर के अलावा पटना, धनबाद और पूर्णिया में भी हुआ है। वहां भी आईटी विभाग ने कैश, जेवरात और बेनामी संपत्ति के कागजात बरामद किया है।
आईटी विभाग के सूत्रों की मानें तो जल – नल का काम लोटस कंस्ट्रक्शन कंपनी को मिला हुआ था। जबकि इस कंपनी के डायरेक्टर दोनों भाई यानी की ललन कुमार और सुमन कुमार है। दोनों भाइयों ने अपने घर में ही कंपनी का कार्यालय बनाया है।