Home Bihar आरजेडी और कांग्रेस सिर्फ अपने परिवार के लोगों को देती है बढ़ावा:योगी...

आरजेडी और कांग्रेस सिर्फ अपने परिवार के लोगों को देती है बढ़ावा:योगी आदित्यनाथ

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
बिहार:बिहार विधानसभा चुनाव में दो चरणों के लिए मतदान हो चुके हैं।बिहार में दूसरे चरण में कुल 54.44 % मतदान हुए हैं।वहीं दूसरे चरण के मतदान के बाद सभी दलों के प्रमुख नेता तीसरे और आखिरी चरण के लिए प्रचार प्रसार के कार्यों में लग गए हैं।
बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होने हैं।तीसरे चरण में ज्यादातर उत्तरी बिहार के विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं।इसी कड़ी में तीसरे चरण के लिए बिहार में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार के कटिहार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और आरजेडी पार्टी सिर्फ अपने परिवार के लोगों को बढ़ावा देती है।दूसरी तरफ एनडीए के रूप में एक लोकतांत्रिक पार्टी खड़ी है।
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आरजेडी पार्टी घुसपैठियों को सहयोग देने वाली पार्टी है। मोदी और नीतीश कि सरकार विकास कार्य पर वोट मांगती है।इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी तारकिशोर प्रसाद के पक्ष में बिहार के जनता से अपील किया कि बिहार के हर क्षेत्र के विकास के साथ-साथ देश की सुरक्षा और अंतरराष्ट्रीय शक्ति को मुंहतोड़ जवाब के लिए भाजपा और एनडीए गठबंधन को वोट करें।