Home Bihar सहनी का तेजस्वी पर तंज, कहा:मल्लाह लोग जाल में फंसाना जानते हैं...

सहनी का तेजस्वी पर तंज, कहा:मल्लाह लोग जाल में फंसाना जानते हैं फंसना नहीं!

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
बिहार:बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के परिणाम आने के बाद एनडीए में सरकार बनाने को लेकर चल रही जद्दोजहद धीरे-धीरे कम होती नजर आ रही है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद अब एनडीए में शामिल विकासशील इंसान पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव बहुत तेजी से रंग बदलते हैं।
अब जब उनको हमारी जरूरत है तो आरती की थाली में डिप्टी सीएम का पद लेकर घूम रहे हैं।उनके द्वारा फोन कर डिप्टी सीएम पद का ऑफर दिया जा रहा है।उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के साथ कोई नहीं रह सकता है,क्योंकि वह सिर्फ धोखा देना जानते हैं।
सहनी ने कहा कि वह एनडीए के साथ हैं और उन्हें कोई लोभ देकर फंसा नहीं सकता है,क्योंकि वह खुद मल्लाह हैं और मल्लाह लोग जाल में फंसाना जानते हैं फंसना नहीं।वहीं उनको नीतीश कैबिनेट में मंत्री पद मिलेगा या नहीं इस बात पर सहनी ने कहा कि इसका फैसला सीएम नीतीश कुमार को करना हैं।उनका जो भी निर्णय होगा वह मानने के लिए तैयार हैं।
मालूम हो कि इस चुनाव मेंवीआईपी को बीजेपी ने अपनी सीटों में से 11 सीटें दी।चुनाव में मुकेश सहनी खुद चुनाव तो हार गए, लेकिन उनके चार विधायक चुनाव जीत गए।ऐसे में यह चर्चा है कि मुकेश सहनी को फिर से महागबंधन की ओर से डिप्टी सीएम का ऑफर दिया जा रहा हैं।